trendingNow12331890
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Birthday Gift: शेख ने पत्नी पर लुटाया रईसों वाला प्यार... जन्मदिन पर दिया इतना महंगा तोहफा, जानकर रह जाएंगे दंग

Expensive Birthday Gift: अमीरों का जिक्र हो और दुबई के शेखों की बात न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. करोड़पति शेख दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं. और जब अपने जिगरी पर लुटाने की बारी आती है तो उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता.

Birthday Gift: शेख ने पत्नी पर लुटाया रईसों वाला प्यार... जन्मदिन पर दिया इतना महंगा तोहफा, जानकर रह जाएंगे दंग
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 11, 2024, 09:09 PM IST

Expensive Birthday Gift: अमीरों का जिक्र हो और दुबई के शेखों की बात न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. करोड़पति शेख दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं. और जब अपने जिगरी पर लुटाने की बारी आती है तो उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. इन दिनों दुबई के ऐसे ही अमीर शेख की चर्चा जोरों पर है. इस शेख ने अपनी पत्नी पर जमकर प्यार लुटाया है और उसे 60 लाख का गिफ्ट दिया. 

पत्नी को दिया 60 लाख गिफ्ट

दुबई के करोड़पति ने अपनी पत्नी को 60 लाख रुपये के गिफ्ट के साथ शानदार सरप्राइज देकर सभी को चौंका दिया है. ससेक्स में रहने वाली 26 वर्षीय सऊदी अल नदाक को उनके पति 32 वर्षीय जमाल अल नदाक ने जन्मदिन पर गिफ्ट दिया तो उनकी खुशी का ठिका नहीं रहा. यह कपल दुबई में एक विश्वविद्यालय में पढ़ते समय मिला था. जिसके बाद दोनों सात साल से था हैं और तीन साल पहले ही दोनों शादी की. सऊदी अब एक हाउसवाइफ हैं, जबकि जमाल दुबई में करोड़पति बन गए हैं.

जन्मदिन को बना दिया यादगार

पत्नी का जन्मदिन हो तो पति की भूमिका दोगुनी हो जाती है, पहला तो यह कि उसका दिन खास और यादगार बनाया जाए और दूसरा यह कि उसे खुश करने के लिए उपहार खरीदे जाएं. पहला काम आसान हो सकता है लेकिन ऐसा तोहफा ढूंढना मुश्किल है जो किसी व्यक्ति को सचमुच खुश और संतुष्ट करे. लेकिन जमाल ने ये दोनों काम किया है. अपनी पत्नी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पति ने 60 लाख रुपये खर्च किए. 3 साल की शादीशुदा होने के बावजूद वह अपनी पत्नी से इतना प्यार करते हैं कि वह हर उनका जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाते हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में सऊदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने बताया कि उसके पति ने उसके जन्मदिन पर कितना पैसा खर्च किया था. उसने अपनी पत्नी को मिउ मिउ ब्रांड से 15000 डॉलर की शॉपिंग कराई. इसके बाद उसने अपने पति के साथ एक लाख रुपये की डिनर की. फिर वह हर्मेस ब्रांड के शोरूम में गई, जहां उसे 29 लाख रुपये की चीजें गिफ्ट में दी गईं. वह स्पास, फेस फिलर आदि जैसे ब्यूटी ट्रीटमेंट पर भी बहुत पैसा खर्च करती नजर आती हैं.

लोग कर रहे कमेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को 3.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 51,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोग दावा करते हैं कि यह पैसे की बर्बादी है और ये सब दिखावा है.  इंस्टाग्राम यूजरनेम @jennl_d_u वाली एक महिला ने कमेंट किया कि यह कितनी बेकार जिंदगी है, मैं एक अमीर परिवार से आती हूं लेकिन मैं सिर्फ शॉपिंग करने के लिए 100 गुना हाइकिंग या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करना पसंद करूंगी.

Read More
{}{}