trendingNow12335200
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

बस 1 सेंटीमीटर....डोनाल्ड ट्रंप की छलनी हो जाती खोपड़ी, लहूलुहान Donald Trump के हमले का पूरा वीडियो देखें

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप के हमले के बाद कई सारे वीडियो, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. डोनाल्ड ट्रंप की रैली का एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि अगर एक सेंटीमीटर सही गोली लगती तो डोनाल्ड ट्रंप की जान जा सकती थी. शूटर की गोलियों ने पूर्व राष्ट्रपति के कान को छलनी कर दिया है. आप देखें पूरा वीडियो.

बस 1 सेंटीमीटर....डोनाल्ड ट्रंप की छलनी हो जाती खोपड़ी, लहूलुहान Donald Trump के हमले का पूरा वीडियो देखें
Stop
krishna pandey |Updated: Jul 14, 2024, 08:58 AM IST

Donald Trump Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में ताबड़तोड़ गोली चली है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि शनिवार रात को बटलर, पेनसिल्वेनिया में उनकी रैली में एक शूटर ने गोलीबारी की, जिसमें उन्हें एक गोली लगी जो दाहिने कान के ऊपरी हिस्से को चीरती हुई निकल गई. गोलीबारी के बाद शूटर और एक दर्शक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य दर्शक की हालत गंभीर बनी हुई है.

दाहिने कान पर लगी गोली
ट्रंप ने हमले के बाद बयान जारी करते हुए कहा, "मुझे एक गोली लगी जो मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी. जैसे ही गोलियां चलीं, ट्रंप ने अपने दाहिने कान को पकड़ा, फिर पोडियम के पीछे घुटनों के बल बैठने से पहले उसे देखने के लिए अपना हाथ नीचे लाया. सीक्रेट सर्विस के एजेंट जल्दी से वहां पहुंचे और उन्हें कवर किया. वे लगभग एक मिनट बाद बाहर निकले. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रंप के कान से खून निकल रहा है. आप भी देखें डोनाल्डट ट्रंप की रैली में हुए हमले का पूरा वीडियो:-

हमले के बाद ट्रंप के कान पर खून दिखाई दे रहा है. ट्रंप के पास मंच पर स्नाइपर्स खड़े नजर आ रहे हैं और ट्रंप को पकड़ लेते हैं. गोली चलने के बाद डोनाल्ड ट्रंप नीचे झुक जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही गोली चलने की आवाज आती है, तभी ट्रंप ने अपने दाहिने हाथ से अपना दाहिना कान पकड़ लेते हैं, फिर उसे देखने के लिए अपना हाथ नीचे लाते हैं और फिर वह पोडियम के पीछे अपने घुटनों के बल बैठ गए, इसके बाद अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंट के झुंड ने उनको कवर कर लिया. 

Read More
{}{}