trendingNow12335099
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Donald Trump Firing: हमले के बाद आया डोनाल्ड ट्रंप का पहला बयान, बताया कहां लगी गोली और कैसी है हालत

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया रैली के दौरान हुई फायरिंग के बाद बयान जारी किया है और बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने बताया कि उन्हें गोली लगी है, जो उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी है.

Donald Trump Firing: हमले के बाद आया डोनाल्ड ट्रंप का पहला बयान, बताया कहां लगी गोली और कैसी है हालत
Stop
Sumit Rai|Updated: Jul 14, 2024, 07:15 AM IST

Donald Trump statement after Firing: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया रैली के दौरान हुई फायरिंग के बाद बयान जारी किया है और बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने बताया कि उन्हें गोली लगी है, जो उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी है. उन्होंने बयान जारी कर कहा कि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है और वह ठीक हैं. उनका मेडिकल चेक-अप चल रहा है. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे. इस दौरान एक के बाद एक कई गोलियां चली, लेकिन सीक्रेट सर्विस एजेंट्स तुरंत हरकत में आ गए और पूर्व राष्ट्रपति को रैली मंच से उतारकर ले गए. हमले के बाद ट्रंप को अपने दाएं कान पर हाथ रखे देखा गया और उनके कान से खून निकल रहा था.

शॉकिंग है कि ऐसी घटना हो सकती है: ट्रंप

पेंसिल्वेनिया की रैली में गोलीबारी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'मुझे तुरंत पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है, क्योंकि मैंने एक तेज आवाज सुनी, गोलियां चलीं और तुरंत महसूस किया कि गोली मेरी कान की त्वचा को चीरती हुई निकल गई है.' उन्होंने आगे कहा, 'यह शॉकिंग है कि हमारे देश में ऐसी घटना हो सकती हैं.'

हमले में एक नागरिक की मौत, मारा गया शूटर

रैली में गोलियों की आवाजें आने के बाद सुरक्षाकर्मी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को सुरक्षित स्थान पर ले गए. गोलीबारी में एक आम नागरिक की मौत हुई है. इसके साथ ही गोली चलाने शख्स को भी मार गिराया गया है. यूएस सीक्रेट सर्विस ने बयान जारी कर बताया कि हमले में एक आम नागरिक की मौत हुई है और गोली चलाने वाले शूटर को मार गिराया गया है.

Read More
{}{}