Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Viral News: कुत्ते के कारण फ्लाइट को करना पड़ा डायवर्ट, कार्पेट साफ करने में बिताए 2 घंटे

Viral News: अमेरिका में एक फ्लाइट की यात्रा की चर्चा जोरों पर हो रही है. फ्लाइट को सिएटल जाना था लेकिन एक कुत्ते के कारण इसे डलास की ओर डायवर्ट करना पड़ा. कुत्ते ने फ्लाइट की कार्पेट पर पॉटी कर दी थी.

Viral News: कुत्ते के कारण फ्लाइट को करना पड़ा डायवर्ट, कार्पेट साफ करने में बिताए 2 घंटे
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Apr 09, 2024, 08:04 PM IST

Viral News: अमेरिका में एक फ्लाइट की यात्रा की चर्चा जोरों पर हो रही है. फ्लाइट को सिएटल जाना था लेकिन एक कुत्ते के कारण इसे डलास की ओर डायवर्ट करना पड़ा. कुत्ते ने फ्लाइट की कार्पेट पर पॉटी कर दी थी. जिसे साफ करने के लिए फ्लाइट को डलास की ओर डायवर्ट करना पड़ा. कुत्ते की वजह से यात्रियों को काफी दिक्कत हुई जिसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया है.

कुत्ते के कारण फ्लाइट डायवर्ट 

अमेरिका के सिएटल जाने वाली फ्लाइट के गलियारे में एक कुत्ते ने पॉटी कर दी थी. जिसके बाद फ्लाइट को डलास की ओर मोड़ दिया गया. यह घटना शुक्रवार को ह्यूस्टन से उड़ान भरने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई.

पोस्ट हो रहा वायरल

एक Reddit यूजर gig_wizard ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्लाइट में गंदगी की तस्वीर भी शेयर की है. यूज़र्स ने कहा कि फर्स्ट क्लास में कुत्ते के साथ गलियारे में गड़बड़ हो गई. फ्लाइट को डीएफडब्ल्यू की ओर मोड़ दिया गया. ग्राउंड क्रू ने इसे साफ करने में 2 घंटे से अधिक समय बिता दिया. एयरलाइंस ने भी बिजनेस इनसाइडर से इस घटना की पुष्टि की है.

दुर्गंध ने किया बुरा हाल

एक यूज़र ने लिखा कि दुर्गंध ने मुझे बीमार कर दिया. गाइडलाइंस के मुताबिक कुत्तों को फ्लाइट में तभी ले जाने की अनुमति मिलती है जब तक वे सीट के नीचे एक कंटेनर में फिट हो सकते हैं. इसमें यह शर्त भी है कि पूरी यात्रा के दौरान पालतू जानवर को कंटेनर में ही रहना होगा. शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं..

एक यूज़र ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह स्पष्ट रूप से एक छोटा, गोद के आकार का कुत्ता नहीं था. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि मैं अपने कुत्तों से प्यार करता हूं और आमतौर पर अन्य लोगों की तुलना में कुत्तों को पसंद भी ज्यादा करता हूं. मेरा मानना है कि कुत्ते को फ्लाइट में केवल तभी होना चाहिए जब मालिक कहीं जा रहा हो, और गाड़ी चलाने का कोई ऑप्शन नहीं हो.

{}{}