trendingNow11648188
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

पड़ोसी की 1100 मुर्गियों को बेरहमी से मार दिया, इस बात पर हुआ था झगड़ा..फिर कोर्ट ने सुनाया फैसला

Neighbor: आरोपी का अपने पड़ोसी के साथ झगड़ा हुआ था. बताया गया कि पड़ोसी ने बिना अनुमति के उसका पेड़ काट लिया. इसको लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ और काफी आगे बढ़ गया. इसके बाद उसने सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा किया कि दुनियाभर में मामला चर्चा में आ गया. 

पड़ोसी की 1100 मुर्गियों को बेरहमी से मार दिया, इस बात पर हुआ था झगड़ा..फिर कोर्ट ने सुनाया फैसला
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 11, 2023, 04:34 PM IST

1100 Chickens: पड़ोसियों के बीच झगड़े होने के मामले कोई नए नहीं हैं. लेकिन कई बार ही झगड़े इतने गंभीर हो जाते हैं कि उनके परिणाम भी घातक होते हैं. ऐसा ही एक झगड़ा हाल ही में सामने आया जब एक पड़ोसी ने अपने दूसरे पड़ोसी की 1100 मुर्गियों का मर्डर कर दिया. इसके बाद फिर बवाल मच गया. यह सब तब हुआ जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक पड़ोसी का दूसरे पड़ोसी से झगड़ा हुआ क्योंकि उसने उसका पेड़ काट लिया था. बिना पूछे पेड़ काटने की वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई और मामला आगे बढ़ गया. जिस शख्स का पेड़ कटा था उसने बदला लेने की ठान ली और मौके के इंतजार करने लगा. एक दिन वह मौका पाकर अपने पड़ोसी की मुर्गी फार्म में घुस गया.

चिकन फार्म में घुसने के बाद उसने मुर्गियों को डराने के लिए टॉर्च का उपयोग किया. जिससे वे एक दूसरे को मारने लगीं. टॉर्च की रोशनी से मुर्गियां घबरा गईं और भगदड़ मच गई. इस तरह उसने चिकन फॉर्म में जाकर 460 मुर्गियां मारी. उसे इस हरकत के लिए अरेस्ट किया गया. पुलिस के आदेश पर उसने पैसों का भुगतान किया और छूट गया. 

चौंकाने वाली बात रही कि एक बार फिर वह मौका पाकर चिकन फॉर्म में गया और ठीक पहले बार की तरह इस बार उसने 640 मुर्गियों को मार डाला. इस तरह उसने करीब 1100 मुर्गियों को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उस पर फिर से मामला दर्ज किया गया. यह पूरी घटना एक साल पहले की है. अभी हाल ही में इस पर फैसला सुनाया गया. मामले में आरोपी को छह महीने की जेल की सजा सुनाई गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 
Read More
{}{}