trendingNow11249756
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Hanging from Crane: क्रेन पर सैकड़ों फीट हवा में लटका शख्स, लोगों ने देखा तो कहा- OMG ये कैसे हुआ

Worker Hanging from Crane: कनाडा के टोरंटो में एक शख्स सैकड़ों फीट हवा में क्रेन पर लटका दिखा. उसे इस तरह से लटकता देखकर लोग डर गए,  साथ ही हैरान भी हो गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

Hanging from Crane: क्रेन पर सैकड़ों फीट हवा में लटका शख्स, लोगों ने देखा तो कहा- OMG ये कैसे हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 08, 2022, 10:36 PM IST

Canada Worker Hanging from Crane: कनाडा के टोरंटो में गगनचुंबी इमारतों के बीच एक शख्स हाथ में रस्सी पर लटकते हुए देखा गया. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सहकर्मियों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. बताया जा रहा है कि यह घटना 5 जुलाई की है. हालांकि, बात में बताया जा रहा है कि उस शख्स को बचा लिया गया था.

शख्स को देखकर लोग हुए भयभीत

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, हवा में सैकड़ों फीट की ऊंचाई पर लटके उस शख्स को देखकर लोग डर जाते हैं. इस दौरान लोगों को कहते हुए सुना जा सकता था कि हे भगवान, यह कैसे हुआ? हालांकि, इस दौरान उस शख्स के सहकर्मी उसे जमीन पर वापस लाने की कोशिश करते हैं, लेकिन लोगों को लगता है कि कहीं गिरने से उसके साथ कुछ बुरा न हो जाए.

कंपनी ने कहा- कर्मचारी है सुरक्षित

हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि उस आदमी वापस जमीन पर सुरक्षित कैसे लाया गया. साइट के मालिकों ने पुष्टि की कि उसके कर्मचारी को सुरक्षित रूप से नीचे उतारा गया और उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

लोगों को नहीं हो रहा यकीन

मीडिया रिपोर्ट्स में यह पता चला कि घटनास्थल पर किसी इमरजेंसी सर्विस को नहीं बुलाया गया था. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद एक ने लिखा कि यह कैसे हुआ. मैं 12 साल से कंस्ट्रक्शन वर्क में हूं और यह पता नहीं लगा सकता कि वह वहां कैसे पहुंचा.

बहुत डरावनी थी घटना

एक अन्य प्रोफेशनल ने कहा कि एक प्रमुख कनाडाई निर्माण कंपनी के लिए एक औद्योगिक स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रबंधक के रूप में, मैं इसे देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकता. मेरे पास एक हजार प्रश्न हैं. जबकि, तीसरे ने लिखा कि मेरे पास बहुत सारे सवाल हैं. यह बहुत डरावना है.

मंत्रालय कर रहा है जांच

हालांकि, इस घटना की बिल्डिंग फर्म पीसीएल कंस्ट्रक्टर्स ने पुष्टि की. उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी का हाथ "लोड को हुक करने के बाद उलझ गया था. सौभाग्य से, उसे सुरक्षित रूप से जमीन पर उतार लिया गया है और गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. इस घटना के बाद ओंटारियो का श्रम मंत्रालय जांच कर रहा है कि क्या हुआ और एक निरीक्षक को भी सिटी सेंटर साइट पर भेजा गया था. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Read More
{}{}