trendingNow12070511
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Crime News: Google इंजीनियर ने बीवी को पीट-पीटकर मार डाला, उसके खून से खुद लथपथ हो गया था दरिंदा

California Google Technician: कैलिफोर्निया के सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर अपनी पत्नी जुआनयी यू की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है, कि दोनों गूगल में कर्मचारी थे.   

California
Stop
KIRTIKA TYAGI|Updated: Jan 21, 2024, 03:14 PM IST

California : कैलिफोर्निया में एक 27-वर्षीय Google इंजीनियर पर हत्या का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है, उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी जुआनयी यू को मार डाला. जो कि एक Google तकनीकी विशेषज्ञ भी थी. मृतक के पति लिरेन चेन ने उसे पीट-पीटकर मार डाला था. पुलिस को उसका शव खून से लथपथ मिला है.

 

सांता क्लारा काउंटी में जिला अटॉर्नी के कार्यालय के एक बयान के अनुसार, लिरेन चेन को उनके घर पर "खून से लथपथ" पाया गया. साथ ही उनकी पत्नी का शव भी बेडरूम में था. जिला अटॉर्नी के कार्यालय ने बताया कि चेन पर हत्या का आरोप लगाया गया है, और दोषी पाए जाने पर उसे जेल का सामना करना पड़ेगा. वह फिलहाल अस्पताल में हैं और अभी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका है.

 

चेन पर हत्या का आरोप

चेन और उसकी पत्नी जुआनयी यू गूगल में कर्मचारी थे. पुलिस ने बताया कि चेन के एक परिचित ने 16 जनवरी को 911 पर कॉल कर कपल की जानकारी दी थी. परिचित ने पुलिस को बताया कि वह चेन को खिड़की से देख रहे थे जो घुटनों के बल बैठा हुआ था. जब पुलिस चेन के घर पर पहुंची तो उसने न ही फोन उठाया और न ही गेट खोला. जैसे-तैसे करके अधिकारी घर के अंदर घुस पाए. 

 

जब पुलिस चेन के घर पहुंची तो कमरे में चेन की हालत बेहद खराब स्थिति में थी. चेन का दाहिना हाथ बिल्कुल सूज गया था और बैंगनी रंग का हो गया था. वह अपनी पत्नी के बेहद करीब बैठा हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि चेन के सिर पर गंभीर चोटें लगी हुई थी.  27 वर्षीय चेन के कपड़ों, पैरों, बांहों और हाथों पर खून लगा हुआ था और उसकी बांह पर खरोंचें भी थी.

 

लिंक्डइन प्रोफाइल से मिली जानकारी 

लिरेन चेन के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह मार्च 2020 से Google के साथ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रहे हैं. साथ ही वह YouTube शॉर्ट्स अनुशंसा के लिए एक एल्गोरिदम पर काम कर रहे हैं. Xuanyi Yu की लिंक्डइन प्रोफाइल में कहा गया है, कि वह 2021 में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में Google में शामिल हुईं. इससे पहले, वह Amazon में काम कर रही थीं. उनके प्रोफाइल के अनुसार लिरेन चेन और जुआनयी यू दोनों बीजिंग विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं.

Read More
{}{}