trendingNow11310858
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Trending News: एक ही कैदी पर आया जेल की 2 महिला स्टाफ का दिल, दोनों ने बनाएं संबंध, अब हुआ ये

Viral News: यह मामला वेल्‍स के ब्रिजेंड में मौजूद 'पार्क जेल' का है. कैटगरी बी की इस जेल में 25 साल की रुथ शैमलो कस्‍टडी ऑफिसर के पद पर तैनात हैं, जबकि एलिस हिब्‍स इसी जेल में नर्स हैं. दोनों ने यहीं के एक कैदी से प्यार किया और फिर उससे संबंध बनाए थे. अब कोर्ट में पहुंचा मामला.

एलिन हब्स और रुथ शैमलो
Stop
Updated: Aug 20, 2022, 11:21 AM IST

Latest Trending News: जेल में बंद कैदियों की कई लव स्टोरी आपने सुनी होंगी. कुछ स्टोरी का अंत अच्छा होता है, तो कुछ का अंजाम बहुत बुरा. ब्रिटेन के एक जेल से एक कैदी की ऐसी ही लव स्टोसी सामने आई है. हालांकि इस प्रेम कहानी में 2 नहीं, बल्कि 3 किरदार हैं और मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है. दरअसल, इस जेल में बंद एक कैदी से जेल में काम करने वाली 2 युवतियों को प्यार हो गया. दोनों ही युवतियों ने कैदी के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत भी की. कैदी से प्यार करने वाली एक युवती पेशे से नर्स, तो दूसरी कस्‍टडी ऑफिसर थी. दोनों ने रिलेशनशिप के दौरान उस कैदी के साथ संबंध भी बनाए.

दोनों ने कैदी के साथ बनाए संबंध

'द सन' के मुताबिक, यह मामला वेल्‍स के ब्रिजेंड में मौजूद 'पार्क जेल' का है. यह कैटगरी बी की जेल है. यहां 25 साल की रुथ शैमलो कस्‍टडी ऑफिसर के पद पर तैनात हैं. आरोप है कि 25 साल की शैमलो ने जेल में बंद एक कैदी से रिलेशनशिप रखी. यही नहीं उन्होंने इस दौरान उसके साथ कई बार संबंध भी बनाए. शैमलो कैदी के साथ अप्रैल 2021 से दिसंबर 2021 तक रिलेशनशिप में रहीं. इसके बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद इसी जेल में नर्स के रूप में काम करने वाली एलिस हिब्‍स का भी दिल उसी कैदी पर आ गया. 25 साल की हिब्स मई से जून के बीच कैदी के साथ रिलेशनशिप में रहीं और उसके साथ संबंध भी बनाया.

अब अगली सुनवाई सितंबर में

जब यह मामला सामने आया तो काफी हंगामा हुआ. दोनों स्टाफ पर कैदी के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा. किसी ने इस मुद्दे को कर्ट तक पहुंचा दिया. कोर्ट में इसी हफ्ते इसकी सुनवाई हुई. अभियोजन पक्ष ने जज से कहा कि, जेल की दोनों महिला कर्मचारियों ने एक कैदी के साथ अनुचित संबंध बनाकर न सिर्फ उसका शोषण किया है, बल्कि जनता के विश्वास का भी दुरुपयोग किया है. दूसरी ओर बचाव पक्ष ने भी मैजिस्‍ट्रेटों के सामने अपनी दलील रखी. कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए सितंबर की तारीख तय की है. सितंबर में होने वाली सुनवाई पर दोनों ही आरोपी युवतियों को पहुंचना होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}