trendingNow11313892
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Brazil: शख्स 8 पत्नियों के लिए बनवा रहा 7500 Sq Ft का महल, टाइम टेबल के हिसाब से सबको करता है प्यार

Polygamy: एक साथ 9 लड़कियों से शादी (Man Married 9 Women) कर सनसनी मचाने वाले मॉडल और इंफ्लूएंसर आर्थर उर्सो अपनी पत्नियों के साथ रहने के लिए 7500 स्क्वायर फीट का महल बनवा रहे हैं.

Brazil: शख्स 8 पत्नियों के लिए बनवा रहा 7500 Sq Ft का महल, टाइम टेबल के हिसाब से सबको करता है प्यार
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 23, 2022, 03:20 PM IST

Mansion of Free Love: ब्राजील के जाने-माने मॉडल और इंफ्लूएंसर आर्थर उर्सो की एक या दो नहीं कुल आठ पत्नियां हैं और सभी पत्नियां उनके साथ रहती हैं. सभी पत्नियों को शानो-शौकत से रखने के लिए आर्थर उर्सो 7500 स्क्वायर फीट का आलीशान महल बनवा रहे हैं, जिसका नाम उन्होंने 'Mansion of Free Love' रखा है.

आर्थर उर्सो कर चुके हैं 9 शादी

मॉडल और इंफ्लूएंसर आर्थर उर्सो ने साल 2021 में एक साथ 9 लड़कियों से शादी (Man Married 9 Women) कर सनसनी मचा दी थी और बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि बाद में आर्थर की एक पत्नी ने तलाक ले लिया था, क्योंकि वो अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं करना चाहती थी.

वैध नहीं है आर्थर की ये शादियां

हालांकि, आर्थर उर्सो (Arthur O Urso) की ये शादियां सरकारी तौर पर वैध नहीं हैं, क्योंकि ब्राजील में एक से ज्यादा महिलाओं से शादी करना नियम के खिलाफ और वैध नहीं है. लेकिन, आर्थर अपनी लाइफ से काफी एक्साइटेड हैं और उनकी पत्नियां भी उनसे काफी खुश हैं.

अब आर्थर के परिवार को मिल रही धमकी

आर्थर उर्सो (Arthur O Urso) की इस लाइफ स्टाइल से काफी लोग खुश नहीं हैं और उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. आर्थर के घर की एक दीवार पर किसी ने Demon (राक्षस) लिख दिया है. उनके घर की दीवार पर लिखा था, 'राक्षस परिवार, चले जाओ, हम तुम्हारा स्वागत नहीं करेंगे.' इस पर आर्थर का कहना है कि वह दिन काफी निराशाजनक था, जब दीवार पर ऐसा लिखा गया था. हमें शांति चाहिए. उन्होंने बताया कि जब सुबह कंस्ट्रक्शन टीम के आने के बाद मैंने गेट खोला तो पता चला कि किसी ने ऐसा मैसेज दीवार पर लिख दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arthur O Urso (@arthurourso)

प्यार के लिए बनाया है शेड्यूल

आर्थर उर्सो (Arthur O Urso) के लिए सभी पत्नियों को समय देना आसान नहीं था और इसके लिए उन्होंने एक सेक्स रोटा तैयार  है. इसी के आधार पर वह पत्नियों के साथ समय बिताते हैं और शेड्यूल के आधार पर प्यार करते हैं. आर्थर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पत्नियों के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}