trendingNow11750375
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

BJP आईटी सेल के हेड का दावा, ‘टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर ने भी PM मोदी के भाषण पर बजाई तालियां’

PM Modi US Visit: बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अमेरिकी संसद प्रमिला जयपाल के वीडियो को शेयर करते हुए कहा, 'बेचारे राहुल गांधी पश्चिम के साथ लॉबिंग के अपने प्रयासों को विफल होते देखकर व्याकुल हो रहे होंगे.' 

फोटो साभार: @amitmalviya
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2023, 12:29 PM IST

PM Modi US Congress Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका की संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को संबोधित करना कई मायनों में ऐतिहासिक और यादगार रहा. प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के दौरान अमेरिकी सांसदों ने 79 बार तालियां बजाई और 15 बार स्टैंडिंग ओवेशन दिया. इसके साथ ही दोनों दलों के सांसद प्रधानमंत्री का ऑटोग्राफ लेते हुए और उनके साथ सेल्फी लेते भी नजर आए.

अमेरिकी संसद में मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस सम्मान के बाद भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका में राहुल गांधी की लॉबिंग फेल हो गई है और टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर अमेरिकी सांसद ने भी पीएम मोदी के भाषण पर खड़े होकर तालियां बजाईं.

अमित मालवीय ने अमेरिकी संसद के वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा किया,  ‘जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी कांग्रेस को संबोधित किया, टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर प्रमिला जयपाल ने खड़े होकर तालियां बजाईं.’

मालवीय ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
मालवीय ने इसे प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा और ताकत बताते हुए आगे कहा, 'बेचारे राहुल गांधी पश्चिम के साथ लॉबिंग के अपने प्रयासों को विफल होते देखकर व्याकुल हो रहे होंगे.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा से जुड़े कई वीडियो और उनके भाषण को शेयर करते हुए यह भी कहा कि अब ताकत महल से शिफ्ट होकर लोगों के पास आ गई है.

अमेरिकी यात्रा पर हैं पीएम मोदी
बता दें पीएम मोदी गुरुवार को अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को दो बार संबोधित करने वाले पहले भारतीय नेता बन गए. उन्होंने पहली बार 2016 में अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित किया था. बता दें राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री मोदी 21 से 24 जून को अमेरिका की राजकीय यात्रा पर हैं. 

(इनपुट: न्यूज एजेंसी- IANS)

Read More
{}{}