trendingNow11488171
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Teddie Swan: बिकिनी की फोटो लगाकर महिला ने मांगी नौकरी, फिर हो गई ऐसी हालत

Australia News: ऑस्ट्रेलिया में जब 24 साल की एक खूबसूरत लड़की ने बिकनी पोज में नौकरी (Job) के लिए अप्लाई किया तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. दरअसल नौकरी मांगने के लिए जो पैंतरा इस लड़की ने अपनाया उसके बाद उसका बुरा हाल हो गया.

Photo:  Teddie Swan (Social Media)
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Dec 16, 2022, 02:39 PM IST

Girl slammed for posting a bikini pic: लंदन (London) की रहने वाली 24 साल की टेडी स्वान (Teddie Swan) ने हाल ही में एक अजीबोगरीब रिज्यूम पोस्ट करके सनसनी फैला दी. एक खूबसूरत और बैग पैकर लड़की ने दरअसल नई जॉब के लिए जो पोस्ट डाला उसके बाद नौकरी मिलना तो दूर लोगों ने उसे ताने मार-मार कर ट्रोल कर दिया. इसकी वजह यह थी कि अपने जॉब पोस्ट के साथ उसने जो फोटो लगाई थी उसमें उसने बिकिनी पहनी थी.

ट्रोलर्स ने किया परेशान

यूके (UK) की न्यूज़ वेबसाइट ' द सन' के मुताबिक टेडी स्वान एक प्रोफेसनल बैकपैकर हैं. आपको बता दें कि आजकल यात्रा करने की एक नई प्रथा बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है. इसे बैकपैकिंग कहा जाता है. इसमें लोग एक बड़े बैग में अपनी जरूरतों का पूरा सामान अपनी पीठ पर लादकर कम पैसों में अपना सफर पूरा करते हैं. सभी बैग पैकर फूडिंग और लॉजिंग यानी रहने-खाने के लिए एकदम सस्ता रेस्टोरेंट या लॉज सर्च करते हैं. फिर वहां डेरा डालने के बाद ट्रैवलिंग का शौक पूरा करते हैं. टेडी स्वान की बात करें तो वो फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के टूर पर हैं और अपने खर्चे बचाने के लिए सिडनी की एक बार में काम करके कुछ पैसे भी कमा रही हैं.

क्यों चाहिए थी नई नौकरी?

टेडी करीब डेढ़ महीने से एक बार में वेट्रेस का काम कर रही थीं. इस काम से बोर होने के बाद उन्होंने दूसरी जॉब के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर अपना रेज्यूम डाला था. फेसबुक पर नौकरी मांगने के लिए अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं नए साल में नई नौकरी की तलाश में हूं. इस जॉब में मुझे रहने की जगह भी चाहिए. इससे पहले मैंने फार्मेसी, रीटेल, चाइल्डकेयर नर्स और एम्बुलेंस ड्राइवर के तौर पर काम किया है.' यहां तक तो ठीक था लेकिन उन्होंने जो फोटो लगाई उसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}