trendingNow12065090
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Mia Khalifa Video: मिया खलीफा को देख भड़की महिला ने कहा कुछ ऐसा, फिर सामने आ गया 'नफरती' चेहरा

Mia Khalifa News: पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो एक यहूदी महिला के साथ दिख रही हैं.

Mia Khalifa Video: मिया खलीफा को देख भड़की महिला ने कहा कुछ ऐसा, फिर सामने आ गया 'नफरती' चेहरा
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jan 18, 2024, 09:57 AM IST

Palestine supporter Mia Khalifa: फॉर्मर एडल्ट स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हालांकि काफी टाइम से पॉर्न फिल्मों को बाय बाय कह चुकीं 30 साल की लेबनानी-अमेरिकी मिया खलीफा फिलहाल अपने फिलिस्तीन प्रेम को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल इजरायल और पूरी यहूदी कम्युनिटी को पानी पी-पी कर कोस रही मिया खलीफा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एंटी यहूदी मानसिकता दिख रही है. आपको बताते चलें कि मिया खलीफा ने इजरायल पर आतंकी संगठन हमास (Hamas) के हमले का जश्न मनाया था. ताजा मामले में उन्होंने एक यहूदी महिला से कहा- दूर हटो, तुमसे स्मेल आ रही है. 

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा का हाल ही में एक यहूदी महिला से विवाद हो गया. मिया ने महिला के साथ अपनी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो तब से वायरल हो गया है.

 

WATCH VIDEO:  

आखिर माजरा क्या है

मिया खलीफा ने वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए दावा किया है कि अज्ञात महिला उसका पीछा कर रही थी. यहूदी अपना आपा खो रहे हैं. वो एंटीक ज्यूलरी फेयर में अपनी कैब का वेट कर रही थी. मिया खलीफा ने जो 43 सेकंड की क्लिप पोस्ट की, उसमें महिला कह रही है, 'मैं अपने लोगों के साथ हूं. यह सही है. पूर्व पॉर्न स्टार वहीं खड़े एक नौजवान युवक को संबोधित करते हुए पूछती है, 'तुम्हें अपनी मां पर गर्व है?' 

जवाब में महिला कहती है, 'मैं इजराइल चा हूं', किसी वार क्राई जैसा ये नारा व्यापक रूप से यहूदी लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. वीडियो में यहूदी महिला एक ही वाक्य को बार-बार दोहराती हुई दिखाई दे रही है. वो मिया खलीफा को अपना नेकलेस दिखाते हुए बार-बार पूछती है, तुमने इसे देखा?

फिर यहूदी महिला कुछ सेकेंड बाद वापस पीछे की ओर से मिया के पास आई, अपना हार दिखाते हुई बोली- 'मैं इसराइल चा हूं.'

इसके बाद एडल्ट स्टार महिला से दूर हटते हुए कहती है, कि तुमसे अजीब सी स्मेल आ रही है. 

गौरतलब है कि हमास ने पिछले साल 7 अक्टूबर को इजरायल पर जानलेवा हमला किया था. उस हमले में 1200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. उस हमले के बाद से मिया खलीफा ने फिलिस्तीनियों के प्रति अपना समर्थन जुटाते हुए जिसमें उन्होंने 'स्वतंत्रता सेनानी' बताया है. उनके ऐसे बयानों और टिप्पणियों पर दुनियाभर से तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कौन हैं मिया खलीफा?

हाल ही में आतंकवादी संगठन हमास के प्रति मिया खलीफा की ऐसी निष्ठा और प्रेम देखकर पॉपुलर मैगजीन प्लेबॉय (adult magazine playboy) ने अडल्ट स्टार मिया खलीफा (adult star Mia Khalifa) के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. मिया ने X पर फिलिस्तीन का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'अगर आप फिलिस्तीन का हाल देखकर उन लोगों के पक्ष में नहीं हैं, तो गलत लोगों के साथ हैं. इतिहास आपको इसका अहसास जरूर कराएगा.' एक अन्य पोस्ट में मिया खलीफा ने इजरायल पर आतंकी संगठन हमास के हमले का जश्न मनाया था.

मिया खलीफा के बयानों से भड़की इस महिला ने खलीफा का विरोध करते हुए न सिर्फ उसे अपनी पहचान दिखाई, बल्कि देशप्रेम का भाव दिखाते हुए यहूदी कम्युनिटी के साथ एकजुटता दिखाने की मिसाल पेश की.

Read More
{}{}