trendingNow11763340
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

America Firing: फिर गोलियों की गूंज से दहला अमेरिका, कान्सास के नाइट क्लब में गोलीबारी

America Firing: अमेरिका के कान्सास के एक नाइट क्लब में शनिवार आधी रात को हुई गोलीबारी में सात लोग घायल हो गए, जबकि जल्दबाजी में क्लब से बाहर निकलने के दौरान दबने से दो अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी.

America Firing: फिर गोलियों की गूंज से दहला अमेरिका, कान्सास के नाइट क्लब में गोलीबारी
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 03, 2023, 01:52 AM IST

America Firing: अमेरिका के कान्सास के एक नाइट क्लब में शनिवार आधी रात को हुई गोलीबारी में सात लोग घायल हो गए, जबकि जल्दबाजी में क्लब से बाहर निकलने के दौरान दबने से दो अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विचिटा पुलिस लेफ्टिनेंट आरोन मोसेस ने घटनास्थल पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि उत्तरी वाशिंगटन स्ट्रीट पर 'सिटी नाइट्ज' नामक एक नाइट क्लब में देर रात एक बजे के आसपास गोलीबारी हुई.

मोसेस ने कहा, “हमारे पास सात ऐसे लोग हैं, जिन्हें गोली लगी है, जबकि क्लब से जल्दबाजी में निकलने के दौरान दो लोग दबकर चोटिल हो गए. जांच अभी प्रारंभिक चरण में है.”

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

मोसेस ने कहा कि गोली लगने से घायल होने वाले लोगों में 21 से 34 वर्ष की आयु के पांच पुरुष और 21 तथा 24 साल की दो महिलाएं शामिल हैं. वहीं, क्लब से जल्दबाजी में बाहर निकले के कारण 30 वर्षीय महिला और 31 वर्षीय पुरुष घायल हो गए.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}