trendingNow12364945
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Israel Hamas War: मिडिल ईस्ट में बन रहे जंग के हालात, एयर इंडिया ने रोकी तेल अवीव की फ्लाइट

Air India on Israel Hamas war: मध्य पूर्व में बिगड़ते हालात को देखते हुए एयर इंडिया ने बड़ा फैसला लिया है. कंपनी ने तेल अवीव आने- जाने वाली अपनी सभी उड़ानें रोक दी हैं.   

Israel Hamas War: मिडिल ईस्ट में बन रहे जंग के हालात, एयर इंडिया ने रोकी तेल अवीव की फ्लाइट
Stop
Devinder Kumar|Updated: Aug 02, 2024, 03:22 PM IST

Air India announcement on Israel Hamas war: फिलीस्तीन के आतंकी संगठन हमास के इस्माइल हानिया और हिज्बुल्लाह के कमांडर की इजरायली हमले में मौत के बाद मध्य पूर्व एशिया में हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं. ईरान के साथ ही हमास, हिज्बुल्लाह और यमन के हूती आतंकियों ने इस हमले का बदला लेने का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद इजरायल में हाई लेवल पर चौकसी जारी है. अमेरिका ने भी घोषणा कर दी है कि अगर इजरायल पर कोई हमला हुआ तो वह उसका साथ देगा. इन बिगड़ते हालात को देखते हुए एयर इंडिया ने इजरायल की राजधानी तेल अवीव जाने वाली उड़ानें रोक दी हैं. 

'8 अगस्त तक लगाई गई रोक'

एक्स पर जारी पोस्ट में एयर इंडिया ने लिखा, मिडिल ईस्ट में बिगड़ते हालात को देखते हुए भारत से तेल अवीव और वहां से भारत आने वाली एयर इंडिया की सभी उड़ानें तत्काल प्रभाव से रोक दी गई हैं. यह रोक फिलहाल 8 अगस्त तक के लिए लगाई गई है. उसके बाद हालात को देखते हुए आगे फैसला लिया जाएगा. 

यात्रा को रि-शेड्यूल करने का मौका

यात्रियों की सुरक्षा की बात करते हुए एयर इंडिया ने लिखा, हमारे यात्रियों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे ऊपर है. जिन पैसेंजर 2 से 8 अगस्त की अवधि में तेल अवीव आने- जाने के लिए एयर इंडिया से टिकट बुक करवाया था, उन्हें कंपनी अपनी यात्रा को रि-शेड्यूल करने या कैंसल करवाने का मौका देगी. ऐसी स्थिति में उनका कोई भी चार्ज नहीं काटा जाएगा. कंपनी ने कहा कि ज्यादा जानकारी के लिए पैसेंजर किसी भी समय एयर इंडिया के कस्टमर केयर सेंटर 011-69329333 या 011-69329999 पर संपर्क कर सकते हैं. 

 

Read More
{}{}