trendingNow11696488
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Love Story: क्रश ने 35 साल बाद की शादी को हां! अब 60 साल की दुल्हन से होगी 56 के दूल्हे की शादी

Strange Love Story: एक नई अजब-गजब लव स्टोरी (Love Story) सामने आई है जिसमें अपनी मोहब्बत से शादी करने के लिए शख्स को 35 साल तक इंतजार करना पड़ा. इतना ही नहीं 56 साल के इस शख्स ने प्रपोज करने से पहले महिला के पिता से अनुमति भी ली.

Love Story: क्रश ने 35 साल बाद की शादी को हां! अब 60 साल की दुल्हन से होगी 56 के दूल्हे की शादी
Stop
Vinay Trivedi|Updated: May 15, 2023, 11:54 AM IST

Viral Love Story: कहते हैं कि प्यार में लड़की को शादी (Marriage) के लिए राजी करना आसान काम नहीं है. लड़की को शादी के लिए मनाने में कुछ लोगों को महीनों लग जाते हैं. लेकिन, अब प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को क्रश के हां करने का 35 साल तक इंतजार करना पड़ा. अपनी मोहब्बत को प्रपोज करने के लिए तो वह आज से 28 साल पहले ही अंगूठी खरीद चुका था लेकिन शादी के लिए लड़की की ना थी. पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने उसकी जिंदगी बदल दी. उसकी चाहत ने तब आखिरकार शादी के लिए हां कर दी जब उसने बड़े ही रोमांटिक तरीके से अपनी मोहब्बत को प्रपोज किया. आइए इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

28 साल पहले ही खरीद ली थी अंगूठी

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 60 साल की महिला का नाम एंड्रिया मूरे है और जल्द ही वो 56 साल के अपने बॉयफ्रेंड ग्राहम मार्टिन से शादी करने जा रही हैं. एंड्रिया और ग्राहम एक-दूसरे को सन् 1988 से जानते हैं. और आज से करीब 28 साल पहले तो ग्राहम ने एंड्रिया को शादी की खातिर प्रपोज करने के लिए रिंग भी खरीद ली थी लेकिन एंड्रिया का शादी करने में कोई विश्वास नहीं था.

GF को शादी में नहीं था विश्वास

हालांकि, अब एंड्रिया का कहना है कि वह कई साल से ग्राहम के प्रस्ताव का इंतजार कर रही थीं. आखिरकार इसी साल फरवरी में ग्राहम ने उन्हें प्रपोज कर दिया और एंड्रिया ने भी हां कर दी. एंड्रिया इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी शादी होने जा रही है. दरअसल, एंड्रिया को पहले लगता था कि शादी की जरूरत नहीं होती है. जिंदगी में प्यार और कमिटमेंट ही बहुत होता है शादी की जरूरत नहीं है. लेकिन अब एंड्रिया की सोच में परिवर्तन आ गया है. बीते फरवरी में जब अपने घुटनों पर बैठकर एंड्रिया को प्रपोज किया तो वो खुद को रोक नहीं पाईं और शादी के लिए हां कर दी.

लड़की के पिता से अनुमति लेकर किया प्रपोज

इतना ही नहीं 56 साल के ग्राहम ने 60 साल की एंड्रिया को प्रपोज करने से पहले उनके 88 साल के पिता से अनुमति भी ली और तब जाकर प्रपोज किया. जान लें कि जल्द ही एंड्रिया और ग्राहम शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस शादी में एंड्रिया के पिता भी शामिल होंगे.

जरूरी खबरें

शिवकुमार या सिद्धारमैया, कर्नाटक का CM कौन? जानें विधायक दल की बैठक में क्या हुआ
अतीक-अशरफ का प्यार बीवियों को कभी नहीं आया रास, दौलत की लड़ाई अब आई सामने?
Read More
{}{}