trendingNow11748212
Hindi News >>वायरल
Advertisement

हैरान कर देने वाली Success स्टोरी, बर्तन धोने वाली लड़की बन गई उसी होटल की मालकिन!

Ohio Girl: यह कहानी शायद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होगी. अमेरिका की एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह जिस होटल में बर्तन धोती थी उसी होटल को उसने खरीद लिया.

हैरान कर देने वाली Success स्टोरी, बर्तन धोने वाली लड़की बन गई उसी होटल की मालकिन!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2023, 11:10 PM IST

Girl Buy Restaurant: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी लड़की की सफलता की स्टोरी वायरल हुई जिसने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बहुत ही कम उम्र में शक्तिशाली मुकाम हासिल कर लिया. हुआ यह कि यह लड़की जिस होटल में बर्तन धोती थी, उस होटल को उसने दो साल के भीतर ही खरीद लिया और वह होटल की मालकिन बन गई. लड़की की यह कहानी शायद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होगी.

असल में अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहानी ओहियो की रहने वाली एक लड़की की है. यह लड़की अभी सिर्फ 18 साल की है और इतनी कम उम्र में इस लड़की ने अपने हिस्से का बिजनेस शुरू कर दिया है. इस बिज़नेस में वह कभी मजदूर के रुप में काम कर रही थी लेकिन अब वह मालकिन की तरह काम कर रही है. इस लड़की की सक्सेस स्टोरी दुनिया भर में चर्चित हो चुकी है.

लोग जानना चाह रहे हैं कि इस लड़की ने कैसे यह कमाल कर दिखाया है.  इस लड़की का नाम सामंथा है और वह सिर्फ 18 साल की है. वह ओहियो के एक छोटे रेस्त्रां में पॉट वॉशर का काम करती थीं. धीरे-धीरे वह वहां कुक बन गई. उसका खाने बनाने का तरीका और खाने का स्वाद लोगों को खूब पसंद आया. इसी बीच उसे पता चला कि रेस्त्रां के माल‍िक इसे बेचना चाहते हैं. वह ब्रोकर्स से बातचीत कर रहे हैं. 

उसने इसे खरीदने का प्लान बना डाला. लेकिन इस रेस्त्रां के लिए उसे पैसों की बहुत जरूरत थी जो उसके पास नहीं थे. उसने अपनी सारी सेविंग्स निकाली, दोस्तों की रेस्त्रां उधार ली, तब भी पैसे नहीं पूरे हुए. उसने घर से भी कुछ पैसे लिए तब जाकर उसके कुछ पैसे हुए. इसके बाद होटल बिकने को तैयार हो गया. अब वह होटल की मालकिन बन चुकी है.

Read More
{}{}