trendingNow11782132
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Girlfriend से माफी मांगने के लिए बारिश में बैठा रहा शख्स, 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा

Viral: इन दिनों भारत में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. इन सबके बीच चीन से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिस पर काफी चर्चा सोशल मीडिया पर हुई है. इसमें दिख रहा है कि एक अपने घुटनों पर बैठा हुआ है. इस दौरान उसके हाथ में एक गुलदस्ता भी है.

Girlfriend से माफी मांगने के लिए बारिश में बैठा रहा शख्स, 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2023, 02:57 PM IST

भारत की राजधानी दिल्ली में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. बाढ़ से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक सोशल मीडिया स्पेस में बाढ़ की वायरल तस्वीरों पर चर्चा चल रही थी चीन की एक वायरल तस्वीर के बारे में बात की गई. बताय गया कि एक शख्स बारिश में 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा और गुलदस्ता लिए भीगता रहा. इस दौरान वह अपनी गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर चीन के एक शहर की है और कुछ पुरानी है. यह शख्स अपनी प्रेमिका से माफी मांगने के लिए 21 घंटे तक घुटनों पर बैठा रहा. इतना ही नहीं इसके बावजूद भी उसे माफी नहीं मिली. घटना चीन के एक प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्यार में डूबे इस शख्स ने ने पूरी रात अपनी पूर्व प्रेमिका के ऑफिस के बाहर बारिश में बिता दी.

वह शख्स दोपहर 1 बजे से अगले दिन सुबह 10 बजे तक गुलाब के बड़े गुच्छे के साथ घुटने पर बैठा रहा. उसने अपनी एक्स से वापस आने की अपील की और अपनी माफी भी मांगी है. इस शख्स को देखकर स्थानीय निवासी उसके पास जमा हो गए और उससे उठने को कहा लेकिन वह तब भी नहीं उठा. रिपोर्ट में कहा गया है कि जब तक वह शख्स घुटनों के बल बैठा रहा उसकी एक्स कहीं नजर नहीं आई थी.

एक चश्मदीद ने कहा कि हममें से कई ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और शांत होकर बैठा रहा. जब तक वह आदमी वहां था तब तक बारिश हो रही थी. इतना ही नहीं वहां पुलिस की एक टीम भी पहुंची लेकिन तब भी वह नहीं माना और बैठा रहा. आखिरकार अगले दिन भी जब उसकी एक्स उसे माफी देने नहीं आइए तो वह शख्स वहां से चला गया.

Read More
{}{}