trendingNow11645152
Hindi News >>वायरल
Advertisement

अरे यार! समोसे में भिंडी भरकर बना दिया, भड़के लोग बोले- बनाने वाले को जिंदा पकड़ना है

Samosa: इसका वीडियो देखकर यूजर भड़के हुए हैं. एक ने लिखा कि भाई समोसे से मन हट गया है. एक अन्य ने लिखा कि इसके लिए गुरुपुराण में अलग से सजा है. यह पहली बार नहीं है जब समोसा को लेकर जमकर प्रयोग किए गए हैं.

अरे यार! समोसे में भिंडी भरकर बना दिया, भड़के लोग बोले- बनाने वाले को जिंदा पकड़ना है
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 09, 2023, 01:33 PM IST

Experiment For Samosa: समोसे को बनाने को लेकर एक और अजीब प्रयोग सामने आया है. अभी तक कई लोग बिस्किट और आइसक्रीम भरकर समोसा बनाते पाए गए थे लेकिन अब एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने भिंडी का समोसा बना दिया है. यह समोसा जैसे ही वायरल हुआ, इसे देखने वाले और खाने वाले जमकर कोस रहे हैं. एक यूजर को तो इतना गुस्सा आ गया है कि उसने यह कहा है कि बनाने वाले को जिंदा पकड़ना है.

दरअसल, हाल ही में इसका एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फूड लवर्स नामक फूड व्लॉगर एक नई डिश को आजमाने के लिए दिल्ली के चांदनी चौक पहुंचता है. जहां ठेले पर एक वेंडर को भिंडी समोसा बेचते हुए नजर आया. वह शख्स स्ट्रीट फूड वेंडर के समोसे को फोड़ कर उसके अंदर का सामान दिखाता है तो भड़क उठते हैं.

इस दौरान समोसे में आलू की जगह भिंडी नजर आती है. इसे देखकर लोगों का मन बैठ गया. एक यूजर ने लिखा कि भिंडी से भरा हुआ समोसा किसी बुरे सपने से कम नहीं है. अभी तक समोसे में काफी प्रयोग किए जा चुके हैं. कोई गुलाब जामुन भरकर समोसा बनाता नजर आया है तो कोई आलू की जगह कुछ और भरकर समोसा बनाता नजर आया. लेकिन इस बनाने वाले ने तो शायद हद पार कर दी है. फिलहाल ये वीडियो वायरल है.

बता दें कि समोसा एक फेमस भारतीय नाश्ता है जो उत्तर भारत से शुरू हुआ है. यह ट्रेडिशनली आलू और मटर से भरा जाता है और गरम गरम खाया जाता है. इसे घर पर बनाना बहुत आसान है. मैदा, नमक, हींग, अजवाइन, आलू, उबले और छिले हुए, मटर, तेल, जीरा, धनिया पाउडर आदि का प्रयोग करते हुए आप बढ़िया समोसा बना सकते हैं. लेकिन अब लोग इसमें जमकर प्रयोग कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}