trendingNow11630788
Hindi News >>वायरल
Advertisement

विदेश में सड़क किनारे भारतीय शख्स ने गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, सुने बिना नहीं रह पाएंगे आप

Indian Busker Sings Mohammed Rafi Song: एक भारतीय बसकर को लंदन की सड़कों पर मोहम्मद रफ़ी और सुषमा श्रेष्ठ द्वारा गाया हुआ सॉन्ग 'क्या हुआ तेरा वादा' गाते देखा गया था. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

 
विदेश में सड़क किनारे भारतीय शख्स ने गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, सुने बिना नहीं रह पाएंगे आप
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 29, 2023, 08:42 AM IST

Mohammed Rafi Song Viral: मोहम्मद रफी भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख सिंगर्स में से एक थे. आज तक, लोग उनके गीतों की धुनों को गुनगुनाए बिना नहीं रह सकते. कई मौकों पर लोग उन्हीं के गाने को गुनगुनाते हैं. चाहे शादी हो या फिर पार्टी, हर मौके पर हर उम्र के लोग गाने को गाते हैं. हाल ही में, एक भारतीय बसकर को लंदन की सड़कों पर मोहम्मद रफ़ी और सुषमा श्रेष्ठ द्वारा गाया हुआ सॉन्ग 'क्या हुआ तेरा वादा' गाते देखा गया था. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को आर्टिस्ट और इंस्टाग्राम यूजर @vish.music ने शेयर किया है.

मोहम्मद रफी के गाने को विदेश में गाया

वीडियो क्लिप में आप उन्हें सड़क पर माइक और स्पीकर के साथ देख सकते हैं. वह दिल से "क्या हुआ तेरा वादा" सॉन्ग गाते हुए नजर आए. जब वह गाने को गाना शुरू करता है तो लोग उसके चारों ओर लोग इकट्ठा हो जाते हैं. उसकी आवाज की मधुरता को सुनकर काफी देर तक खड़े रहते हैं. वीडियो शेयर करते हुए विश ने लिखा, "हाउंस्लो में मोहम्मद रफी के गाने गा रहा हूं." इस दौरान एक छोटी बच्ची भी दौड़ी-दौड़ी चली आती है और उसे कुछ पैसे देती है. इस पर वह बेहद ही प्यार से थैंक्यू बोलता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vish (@vish.music)

 

वीडियो देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

यह वीडियो महज दो दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 32,000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. कई लोगों ने तो पोस्ट पर कमेंट भी शेयर किए हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया, "बहुत अच्छा, शानदार गाना खूबसूरती से गाया गया है, आपने इस गाने के साथ न्याय किया है. काश मैं वहां आपको लाइव सुन रहा होता, लेकिन शायद एक दिन!" एक अन्य व्यक्ति ने जोड़ा, "शानदार सिंगिंग" एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "एक दिन आपको लाइव देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. आपके पास एक भावपूर्ण आवाज है, आपके लिए स्पेन से मेरा मेरा प्यार."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}