trendingNow11753217
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Video: नेवले-कोबरे का भीषण युद्ध! कोई हार मानने को तैयार नहीं..आखिर में देखिए क्या हुआ

Viral Fight: वीडियो में दिख रहा है कि यह फाइट किसी जंगल की दिख रही है और वहां पेड़ पौधों के अलावा कुछ सूखी पत्तियां भी पड़ी हुई हैं. इन्हीं के बीच यह दोनों पता नहीं कैसे आमने-सामने आ गए और फिर एक दूसरे को खा लेने के लिए झपट पड़े. 

Video: नेवले-कोबरे का भीषण युद्ध! कोई हार मानने को तैयार नहीं..आखिर में देखिए क्या हुआ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 25, 2023, 02:09 PM IST

Mongoose And Cobra: अभी तक कोई यह नहीं बता पाया है कि आखिर क्यों सांप और नेवले बुरी तरह लड़ जाते हैं. हालांकि यह बात सही है कि नेवले और सांप या कोबरे की फाइट के आगे सब फाइट फीके हैं. इसी कड़ी में हाल ही में इन्हीं की फाइट का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों बुरी तरह लड़ रहे हैं. यह वीडियो देखने के बाद इस बात का पता चल जाएगा कि आखिर दोनों की दुश्मनी को हजारों साल की दुश्मनी क्यों कहा जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर वायरल हुआ है. वीडियो को एक यूजर ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि यह फाइट किसी जंगल की दिख रही है और वहां पेड़ पौधों के अलावा कुछ सूखी पत्तियां भी पड़ी हुई हैं. इन्हीं के बीच यह दोनों पता नहीं कैसे आमने-सामने आ गए और फिर एक दूसरे को खा लेने के लिए झपट पड़े. 

दोनों ने जैसे ही एक दूसरे को देखा तो ऐसा लगा कि अभी एक दूसरे को झपटते हुए खा जाएंगे और दोनों टुकड़े टुकड़े कर देंगे. कभी नेवला अपने फन में कोबरे को दबाता है तो कभी कोबरा जबरदस्त पलटवार करता है. जब भी आप सोचेंगे कि शायद एक जीत रहा है तब तक आप गलत साबित हो जाते हैं और दूसरे का पलटवार और भी भयानक होता है.

कौन जीता फाइट?
अमूमन नेवले और कोबरे की फाइट में जो होता है वही यहां भी हुआ. दोनों लड़ते लड़ते थककर चूर हो गए लेकिन दोनों परास्त नहीं हुए. आखिर में नेवला भी धीमा पड़ गया और कोबरा भी धीमा पड़ गया. लेकिन यह ऐसी फाइट है जिसे कमजोर दिल वाले ना देखें. (Link - https://youtu.be/OT6LX4CGBZQ )

Read More
{}{}