trendingNow11659909
Hindi News >>वायरल
Advertisement

एक ही समय में रस्सी भी कूद रही..साइकिल भी चला रही, आप कर पाएंगे क्या?

Girl Cycling: लोग सोचने लगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है. लेकिन ऐसा संभव हुआ है, लड़की साइकिल चला रही है और साथ में रस्सी कूद रही है. ऐसा लग रहा है कि लड़की ने बहुत ही जबरदस्त प्रैक्टिस के बाद ऐसा संभव कर दिखाया है.

एक ही समय में रस्सी भी कूद रही..साइकिल भी चला रही, आप कर पाएंगे क्या?
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 19, 2023, 09:34 PM IST

Social Viral: वैसे तो लड़कियों के कई शानदार वीडियो स्टंट करते हुए सामने आते रहते हैं, लेकिन इस लड़की ने जो किया है वह कमाल कर दिया है इसको करने के लिए बहुत ही प्रैक्टिस की जरूरत पड़ेगी, इसे आप देखेंगे तो आपकी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. लड़की एक साइकिल चला रही है और ठीक उसी समय उसके दोनों हाथ में एक रस्सी है और वह उस रस्सी को कूदती हुई दिख रही है. 

असल में इस वीडियो को जिसने भी देखता ही रह गया. क्योंकि इसे देखकर वाकई में यकीन नहीं हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. इस यूजर का नाम बुशरा है और इसमें लिखा गया है कि यह स्किपिंग यानी रस्सी कूदने का वीडियो कैसा लगा. इस वीडियो में देखकर लग रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर लड़की अपनी साइकिल लेकर जा रही है.

आगे दिख रहा है कि उसके दोनों हाथ में एक रस्सी होती है. जब वह साइकिल भी चला रही होती है और दोनों हाथों से रस्सी भी कूदती हुई दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की इतनी आसानी तरीके से यह सब कर रही है, इस बिना प्रैक्टिस के संभव नहीं है. यह पहली बार में ऐसा कर दिखाना बहुत ही मुश्किल होगा. 

वीडियो को देख कर लग रहा है कि इस लड़की ने इसी स्टंट करने के लिए काफी मेहनत की है. फिलहाल जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ लोग चौंक गए. उनको लगा कि इस वीडियो को एडिट किया गया है या छेड़छाड़ करके बनाया गया. लेकिन यह वाकई में सच है और लड़की ने ऐसा कर दिखाया है. यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इसे ट्राई ना करें जब तक इसमें आप एक्सपर्ट ना हो जाएं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@iamsecretgirl023)

Read More
{}{}