trendingNow11663489
Hindi News >>वायरल
Advertisement

Couple को दो कप कॉफी के लिए इतने रुपए चुकाने पड़े, बोले- इतिहास की सबसे महंगी Coffee

Bank Account: जब कपल कॉफी पीकर घर लौट आया फिर बाद में पता चला कि उनके खाते से दो कप कॉफी के लिए ढाई लाख से ज्यादा पैसे काट लिए गए. इसके बाद तो फिर बवाल मच गया.

Couple को दो कप कॉफी के लिए इतने रुपए चुकाने पड़े, बोले- इतिहास की सबसे महंगी Coffee
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 22, 2023, 02:54 PM IST

Price Of Coffee: हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में कॉफी की कीमतों को लेकर चर्चा चल रही थी, तो एक केस स्टडी का जिक्र किया गया. इसमें यह बताया गया कि यह शायद इतिहास की अब तक की सबसे महंगी कॉफी रही होगी. हुआ यह कि एक कपल कॉफी पीने गए लेकिन जब उनको रेट पता चला तो वे हक्के-बक्के रह गए. उनको पता चला कि उनके बैंक खाते से दो कप कॉफी के लिए ढाई लाख से ज्यादा पैसे काट लिए गए. इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया.

असल में यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में चर्चा के दौरान वायरल हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कपल कॉफी पीने के लिए गए थे. लेकिन घटना तब हुई जब वे कॉफी पीकर घर लौट आए थे. क्योंकि घर पहुंचने के बाद जब अपने क्रेडिट कार्ड का मैसेज देखा तो वे काफी भौचक्के रह गए. उनके खाते से ढाई लाख रुपए से ज्यादा कट चुके थे और वह भी सिर्फ दो कप कॉफ़ी के लिए.

वे दोनों स्थानीय स्टारबक्स कैफे में गए हुए थे और जब घर पहुंचे तब उनको जाकर पता चला कि उनके खाते से इतने पैसे उड़ा दिए गए. इसके बाद वे नाराज हो गए और वे भागे-भागे फिर से स्टारबक्स पहुंचे और अपना समय बताया, अपना नाम बताया तब जाकर पूरी कहानी सामने आई. कैफे ने उनका बिल फिर से प्रिंट कराकर निकाला और यह आरोप सच पाया गया, इसके बाद हड़कंप मच गया.

तत्काल  कैफे ने अपनी गलती मानी और फिर आखिरकार कपल के पैसे वापस किए गए. कैफे की तरफ से यह स्वीकार किया गया कि तकनीकी गलतियों के चलते ऐसा हुआ है. सोशल मीडिया पर जब कपल की इस लापरवाही की कहानी सामने आई तो लोगों ने उलटे उन्हें ही गलत ठहरा दिया. उनको नसीहत मिली कि निकलने से पहले उनको बिल की जांच कर लेनी चाहिए थी. इसके बाद कुछ लोगों ने तंज कसा कि यह इतिहास की सबसे महंगी काफी थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}