trendingNow11825086
Hindi News >>वायरल
Advertisement

डेटिंग ऐप पर एक साल से दोस्ती थी, फिर लड़की के बारे में ऐसा सुना..पैरों तले जमीन खिसक गई

Social Media: सोशल मीडिया पर दोस्ती बनाने के यही नुकसान हैं. एक लड़के ने जब यह सुना कि उसकी गर्लफ्रेंड दादी बनने वाली है तो उसकी हालत क्या हो सकती है.

डेटिंग ऐप पर एक साल से दोस्ती थी, फिर लड़की के बारे में ऐसा सुना..पैरों तले जमीन खिसक गई
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 14, 2023, 11:30 PM IST

Dating To Grandmother: ऑनलाइन प्यार के कई मामले दुनियाभर से सामने आते रहते हैं और लोगों को इसमें धोखे भी खूब मिलते हैं. एक लड़के ने अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ ऐसा सुना कि उसके साथ बड़ा धोखा हुआ है, तो उसके पैरों के तले जमीन खिसक गई. हाल ही में एक सोशल मीडिया के स्पेस में रिश्तो को लेकर चर्चा चल रही थी. इसी दौरान एक केस स्टडी का हवाला दिया गया. इसमें एक लड़के को पता चला कि लड़की दादी बनने वाली है. 

बताया जा रहा है कि यह घटना  चीन के एक प्रांत की है. कुछ समय पहले साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने बताया था कि लड़के की उम्र करीब 22 साल की है. एक साल पहले सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की से उसकी दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि यह मामला कुछ पुराना है, लेकिन हाल ही में चर्चा में आया तो फिर से वायरल हो गया. 

हुआ यह कि दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ गई कि लड़के ने अपने प्यार का इजहार किया और मिलने के लिए गुजारिश की. उन दोनों ने एक दूसरे से मिलने का वादा किया. दोनों मिले भी लड़का भी नहीं भांप पाया कि असल में उसकी गर्लफ्रेंड उससे कितनी बड़ी है. एक दो मुलाकात हुई और वे दोनों एक दूसरे से लगातार बात भी करने लगे. फिर अचानक उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल बंद आने लगा.

लड़के ने गर्लफ्रेंड के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की. फिर अचानक कुछ दिन बाद पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे बीस साल बड़ी है और वह दादी बनने वाली है. जब लड़के ने यह सच्चाई सुनी तो उसके होश उड़ गए. आखिरकार खुद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको फोन करके सारी सच्चाई बताई. इसके बाद लड़के ने महिला से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए. उसने सिर्फ इतना कहा कि एक बार बता देना चाहिए कि उसके निजी जीवन में क्या चल रहा है 

Read More
{}{}