trendingNow11965572
Hindi News >>Vidhan Sabha Chunav 2023
Advertisement

Election 2023: घोड़ी पर चुनाव प्रचार कर रहे थे नेताजी, फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग रह गए दंग; देखें VIDEO

Rajasthan Election 2023 Viral Video:  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वायरल वीडियो में चुनाव में नेताजी घोड़ी पर बैठकर प्रचार कर रहे हैं.  

Election 2023: घोड़ी पर चुनाव प्रचार कर रहे थे नेताजी, फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग रह गए दंग; देखें VIDEO
Stop
Chandra Shekhar Verma|Updated: Nov 18, 2023, 09:07 AM IST

Vidhansabha Chunav 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. चाहे राजनैतिक दलों के कैंडिडेट हों या फिर निर्दलीय प्रत्याशी, प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कई उम्मीदवार तो चुनावी अभियान के दौरान अलग-अलग तरह से अनोखा प्रचार कर रहे हैं, जिससे कि लोगों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित हो सके और वह अपनी बात जनता तक पहुंचाने में कामयाब हो सकें. ऐसे ही एक चुनावी प्रचार के दौरान ऐसी घटना हुई कि नेताजी को सब लोगों को सामने शर्मिंदा होना पड़ा.   

प्रचार में जुटे प्रत्याशी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है. ऐसे मे सभी प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में जनता का समर्थन पाने के लिए जोर-शोर से जुटे हुए हैं. कभी-कभी चुनाव प्रचार के दौरान इन प्रत्याशियों के साथ ऐसी हरकत हो जाती है कि लोगों के सामने हंसी का पात्र बनना पड़ता है, जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल होते हैं.

घोड़ी से गिर पड़े

ऐसे ही एक वायरल वीडियो में नेताजी चुनाव प्रचार के दौरान घोड़ी पर से गिर गए. चित्तौड़गढ़ में घोड़ी पर सवार होकर चुनाव प्रचार पर निकले एक नेताजी का कीचड़ में फिसल कर जमीन पर गिरने का वीडियो इन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फूल बरसा कर हो रहा था स्वागत

ये वीडियो बेगूं विधानसभा के किसी गांव में प्रचार पर निकले भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ का बताया जा रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि चुनाव प्रचार के दौरान गांव में नेताजी का फूल बरसा कर स्वागत हो रहा था. इसी दौरान उबड़-खाबड़ सड़क पर स्थित गड्ढों से गुजरने के दौरान नेताजी की घोड़ी कीचड़ में फिसल कर गिर पड़ी और घोड़ी पर सवार नेताजी भी जमीन पर आ गिरे.

Read More
{}{}