trendingNow11992390
Hindi News >>Vidhan Sabha Chunav 2023
Advertisement

Election 2023: जनता-जनार्दन को नमन! हमें न थकना है न रुकना है... 3 राज्यों में चमत्कारी परिणाम पर PM मोदी का पहला रिएक्शन

PM Modi on Elections: पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है. हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं.

Election 2023: जनता-जनार्दन को नमन! हमें न थकना है न रुकना है... 3 राज्यों में चमत्कारी परिणाम पर PM मोदी का पहला रिएक्शन
Stop
Rachit Kumar|Updated: Dec 03, 2023, 05:34 PM IST

Election Results: छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है. मध्य प्रदेश में जहां बीजेपी ने सरकार में धमाकेदार वापसी की है. वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ से भी कांग्रेस शासन को उखाड़ फेंका है. पार्टी की इस शानदार जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता का धन्यवाद करते करते हुए कहा कि गरीबों और विकास के लिए आगे भी काम जारी रहेंगे. 

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा,  जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा बीजेपी में है. बीजेपी पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं.

पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे. इस मौके पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है. बीजेपी की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है. हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है. आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है.

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी चुनाव में शानदार जीत पर जनता को धन्यवाद दिया है. शाह ने कहा, मध्य प्रदेश में प्रचंड जीत, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली ‘डबल इंजन’ सरकार की कल्याणकारी नीतियों और सुशासन पर जनता की मुहर है. राजस्थान की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोगों के अटूट विश्वास की जीत है. छत्तीसगढ़ के आदिवासी, गरीब और किसान बहन-भाइयों ने प्रधानमंत्री मोदी में अपना विश्वास जताकर भाजपा को प्रचंड बहुमत का आशीर्वाद दिया है. उत्साहवर्धक समर्थन के लिए तेलंगाना के लोगों का आभार. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा राज्य के विकास के लिए काम करती रहेगी.

Read More
{}{}