trendingNow11949305
Hindi News >>Vidhan Sabha Chunav 2023
Advertisement

Prahlad Patel: चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री के काफिले का एक्सीडेंट, छिंदवाड़ा में हुआ हादसा

MP Chunav: बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से चुनाव प्रचार कर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क हादसे का शिकार हुए हैं. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोडी बाईपास पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

Prahlad Patel: चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री के काफिले का एक्सीडेंट, छिंदवाड़ा में हुआ हादसा
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Nov 07, 2023, 06:59 PM IST

Prahlad Patel: केंद्रीय मंत्री और नरसिंहपुर से बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का काफिला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में सड़क हादसे का शिकार हो गया. मंत्री छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से चुनाव प्रचार कर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क हादसे का शिकार हुए हैं. अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोडी बाईपास पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें प्रहलाद पटेल और अन्य दो लोगों को हल्की चोट भी आई है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रह्लाद पटेल रोड करने के लिए गए हुए थे. वहां से कार्यक्रम करने के बाद वापस लौट रहे थे तभी अमरवाड़ा के सींगोडी बाईपास के पास यह सड़क हादसा हुआ. यह भी बताया जा रहा है कि कार के एयर बैग खुलने से मंत्री की जान मुश्किल से बच पाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रह्लाद पटेल के काफिले के सामने एक बाइक आ गई जिसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाया और उनकी कार अनियंत्रित हो गई और टकराते हुए सड़क से उतर गई. इसमें बाइक चला रहे युवक के साथ सवार तीन स्कूली बच्चे गंभीर घायल हो गए हैं.

इससे पहले कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोगों के मन से कमलनाथ का डर दूर हुआ है. यहां उन्होंने रैली निकालते हुए जनता से वोट की अपील की. साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि हम जमीनी नेता हैं. पैदल चलकर जनता की सेवा करते हैं. दो पहिया चार पहिया में भी चलते हैं. अगर पार्टी देती है, तो हेलीकॉप्टर का भी सहारा लेते हैं, लेकिन सामने वाला जो नेता हैं. वह हेलीकॉप्टर में चलते हैं और उसे आम जनता की कोई फिक्र नहीं है.

Read More
{}{}