trendingNow11989800
Hindi News >>Vidhan Sabha Chunav 2023
Advertisement

MP Gwalior Chunav LIVE Results 2023: ग्वालियर विधानसभा से BJP आगे, पल-पल के आंकड़े बढ़ा रहे प्रत्याशियों की धड़कने

MP Chunav live result : मध्य प्रदेश में जनता आज अपना फैसला सुना देगी. ये देखना दिलचस्प होगा कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलेगा या फिर कमलनाथ की सरकार आएगी.

MP Gwalior Chunav LIVE Results 2023: ग्वालियर विधानसभा से BJP आगे, पल-पल के आंकड़े बढ़ा रहे प्रत्याशियों की धड़कने
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 03, 2023, 01:13 PM IST
LIVE Blog

MP Chunav Live Updates: आज वो दिन है जिसका इंतजार देशभर को था.आज विधानसभा चुनाव के नतीजें आने हैं. मध्य प्रदेश में एक तरफ मौजूदा शिवराज सरकार है जो एक बार फिर से सत्ता में वापसी करना चाहेगी तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के कमलनाथ हैं  जो सत्ता पलटना चाहेंगे. इनकी किस्मत का फैसला 17 november को ईवीएम में बंद हो चुका है जो आज आ जाएगा.गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में 230 सीटें हैं. सत्ता में आने के लिए राजनीतिक पार्टियों को 116 सीटें चाहिए.

 Madhya Pradesh 2023 Chunav result: 209 सीटों पर आए रुझान 
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना चल रही है.मध्यप्रदेश की 215 सीटों पर रुझान आ गए हैं.भाजपा 123 और कांग्रेस भी 86सीटों पर आगे चल रही है, जबकि 3 सीट पर अन्य आगे है. पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि मैं 11 बजे तक कोई रुझान नहीं देखूंगा". विजयराघौगढ़ से पहले राउंड में संजय पाठक 1000 वोटों से आगे चल रहे हैं. दतिया से नरोत्तम मिश्रा आगे, राऊ से कांग्रेस के जीतू पटवारी आगे चल रहे हैं. श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बाबू जंडेल आगे, विजयपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के रामनिवास रावत आगे चल रहे हैं.

[object Object]
Read More
{}{}