trendingNow11832524
Hindi News >>Trending
Advertisement

सड़क पर रेंगता हुआ आया अजगर, लग गया ट्रैफिक जाम; फिर Video में देखें लोगों ने क्या किया

Python Video: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक असामान्य घटना सामने आई जहां एक व्यक्ति ने 10 फीट लंबे सांप को बुदनी-भोपाल राजमार्ग को सुरक्षित रूप से पार करने में मदद करने का बीड़ा उठाया.

सड़क पर रेंगता हुआ आया अजगर, लग गया ट्रैफिक जाम; फिर Video में देखें लोगों ने क्या किया
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 20, 2023, 08:20 AM IST

Python On Road Video: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक असामान्य घटना सामने आई जहां एक व्यक्ति ने 10 फीट लंबे सांप को बुदनी-भोपाल राजमार्ग को सुरक्षित रूप से पार करने में मदद करने का बीड़ा उठाया. अपने साहस का परिचय देते हुए उस व्यक्ति ने सांप को रास्ता देने के लिए ट्रैफिक को रोक दिया. घटना को किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते गुरुवार रात का है. यह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. विशाल सांप जो एक अजगर दिखाई दे रहा है. यह लगभग 10 मिनट तक एसपीएम क्रॉसिंग के करीब हाईवे पर घूमते देखा गया.

अचानक सड़क पर दिखा इतना लंबा अजगर

सड़क पर सांप को देखकर यात्रियों में काफी डर फैल गया और कुछ लोग सांप को देखने के लिए रुक भी गए. इस घटना से सड़क पर जाम लग गया. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने सांप का वीडियो बना लिया. वीडियो में हल्की बारिश होने पर अजगर धीरे-धीरे सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रहा है. सड़क पार करते समय एक युवक को अजगर की मदद के लिए ताली बजाते देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पॉपुलर हो रहा है. वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर @sirajnoorani नाम के एक यूजर ने शेयर किया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, “हाइवे पर ट्रैफिक. मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी रुकने के बाद एक सांप को सड़क पार कराता हुआ दिखाई दे रहा है.” लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बारिश में अजगर जरूर घूमने निकला, लेकिन लोगों को देखकर वह वहीं पर रुक गया." कई सारे लोगों ने उस शख्स को बधाई दी, जिसमें उसे सड़क से हटाने में मदद की. यह वीडियो लोगों को सबक देता है कि कैसे जंगली जानवरों को उनके रास्ते जाने में मदद करनी चाहिए.

Read More
{}{}