trendingNow11817124
Hindi News >>Trending
Advertisement

Viral Video: कुत्ते और बंदर की दोस्ती का नया वीडियो आया सामने, पीठ पर बैठकर यूं की सवारी

Monkey Dog Video:  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप एक बंदर को मस्ती-मजाक करते हुए देख सकते हैं, जो कुत्तों के साथ घूमता हुआ नजर आ रहा है. वह बार-बार कुत्ते के पीठ पर बैठकर सवारी करना चाहता है. उसने दो कुत्तों के साथ दोस्ती कर ली, जो उसे अपने पीठ पर घुमा रहे हैं.

 
Viral Video: कुत्ते और बंदर की दोस्ती का नया वीडियो आया सामने, पीठ पर बैठकर यूं की सवारी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 09, 2023, 01:59 PM IST

Dog Monkey Viral Video: यह एक ऐसी दुनिया में जहां पर सभी एक साथ मिल-जुलकर रहना पसंद करते हैं. चाहे वह किसी भी प्रजाति का हो, लेकिन एक हालिया वीडियो में एक बंदर और दो आवारा कुत्तों के बीच एक हैरान कर देने वाला कनेक्शन देखने को मिला. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि कुत्ते और बंदर के बीच बेहद ही घनिष्ठ दोस्ती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप एक बंदर को मस्ती-मजाक करते हुए देख सकते हैं, जो कुत्तों के साथ घूमता हुआ नजर आ रहा है. वह बार-बार कुत्ते के पीठ पर बैठकर सवारी करना चाहता है. उसने दो कुत्तों के साथ दोस्ती कर ली, जो उसे अपने पीठ पर घुमा रहे हैं.

कुत्ते और बंदर की धांसू सवारी का वीडियो वायरल

वीडियो को एक्स पर यूजर विदित शर्मा द्वारा शेयर किया गया. कुत्तों और बंदर के बीच की मस्ती का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है. फुटेज में, बंदर को कुत्तों के पीठ पर चिपकते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वह कई बार मस्ती करने की कोशिश की. भारत में बंदरों और कुत्तों के बीच संघर्ष की हालिया रिपोर्ट को देखते हुए यह वीडियो कुछ नयापन ला रहा है. बंदर और आवारा कुत्तों के बीच यह बंधन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की अप्रत्याशित मित्रता देखकर लोग चकित थे.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

हालांकि दोनों के बीच दोस्ती कैसे हुई, यह किसी को भी नहीं पता. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अप्रत्याशित दोस्ती हमारे दिलों को मुस्कुराने पर मजबूर करती है. उस मनमोहक बंदर से मिलें जिसने हमारे भोजन अभियान के दौरान दो आवारा कुत्तों के दोस्तों के बीच अपनी जगह ढूंढ ली. दोस्ती पर हमेशा सवार रहने वाली यह तिकड़ी साबित करती है कि बंधनों की कोई सीमा नहीं होती." वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "इसे ही कहते हैं असली दोस्ती."

Read More
{}{}