trendingNow11878862
Hindi News >>Trending
Advertisement

गाड़ी चलाते हुए जा रहे थे दो लोग, अचानक से सड़क बन गई समुंदर और डूबने की आ गई नौबत; जानें फिर क्या हुआ

Trending News: ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जहां कारों में सवार लोग अपने वाहनों के खराब होने के बाद बाढ़ वाली सड़कों पर फंस गए. हाल ही में एक घटना ओडिशा से सामने आई थी, जहां एक कार में यात्रा कर रहे दो लोग बाढ़ वाली सड़क पर फंस गए क्योंकि पास की नदी में पानी का स्तर अचानक बढ़ गया.

 
गाड़ी चलाते हुए जा रहे थे दो लोग, अचानक से सड़क बन गई समुंदर और डूबने की आ गई नौबत; जानें फिर क्या हुआ
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 19, 2023, 05:42 PM IST

Car Drown In River: भारत के कई हिस्सों में अभी भी अभूतपूर्व बारिश हो रही है, जिससे कई शहरों में लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है. कई मेट्रो शहरों में खराब जल निकासी और भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर जाता है. ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जहां कारों में सवार लोग अपने वाहनों के खराब होने के बाद बाढ़ वाली सड़कों पर फंस गए. हाल ही में एक घटना ओडिशा से सामने आई थी, जहां एक कार में यात्रा कर रहे दो लोग बाढ़ वाली सड़क पर फंस गए क्योंकि पास की नदी में पानी का स्तर अचानक बढ़ गया.

सड़क पर जा रहे कार ड्राइवर की डूब गई कार

घटना का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है और स्थानीय मीडिया ने भी इसकी सूचना दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यह घटना घटी, तब रश्मी रंजन स्वैन और प्रशांत मोहंती अपने सामान्य रास्ते पर अपनी कार चला रहे थे. दोनों व्यक्ति महानदी नदी के किनारे गाड़ी चला रहे थे, तभी अचानक नदी में पानी का स्तर बढ़ गया, जिससे उनके पास सीमित विकल्प रह गए. पानी का तेज़ बहाव उनकी कार को सड़क से दूर धकेलने लगा और जैसे ही वह तैरने लगी, उन्होंने नियंत्रण खो दिया. कार सड़क से दूर धकेल दी गई और आखिर में एक पेड़ में फंस गई.

जान बचाने के लिए करना पड़ा कुछ ऐसा

कार तो रुक गई, लेकिन अब उनके सामने एक और समस्या आ गई. पानी के बहाव के कारण कार धीरे-धीरे डूबने लगी. बचने के लिए दोनों कार से बाहर निकले और पेड़ पर शरण ली. इनमें से एक को कार की छत पर भी बैठे देखा जा सकता है. चूंकि यह जल्दी हुआ, इसलिए वे शायद कार से अपने फोन नहीं निकाल सके. जब वे खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे, पास के पुल पर एक राहगीर ने कार और दो व्यक्तियों को देखा. उन्होंने तुरंत कार्रवाई की और फायर फाइटर्स सहित आपातकालीन सेवाओं से संपर्क किया. दमकलकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. बचाव दल को पानी से गुजरने और व्यक्तियों तक पहुंचने में कुछ घंटे लग गए. रिपोर्ट में महानदी के जलस्तर में वृद्धि का सटीक कारण नहीं बताया गया है. 

Read More
{}{}