trendingNow11817298
Hindi News >>Trending
Advertisement

Tiger ने लड़की हाथ जबड़े में डाला और किया ऐसा खौफनाक काम, दिल थामकर ही देखें VIDEO

Tiger Attack On Girl Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक महिला बाघ के बाड़े में घुस जाती है और फिर उसके साथ ऐसे खेल रही होती है जैसे कि बाघ उसका पालतू जानवर है.

 
Tiger ने लड़की हाथ जबड़े में डाला और किया ऐसा खौफनाक काम, दिल थामकर ही देखें VIDEO
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 09, 2023, 03:42 PM IST

Tiger Attack Video: बाघ जैसे खतरनाक जानवरों के पास जाना मौत के मुंह में निवाला देना जैसा होता है. हालांकि, अगर बाघ को आप पालतू जानवर बनाकर रखें तो संभवाना थोड़ी कम हो जाती है, लेकिन बाघ कभी भी हमला कर सकता है. सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक महिला बाघ के बाड़े में घुस जाती है और फिर उसके साथ ऐसे खेल रही होती है जैसे कि बाघ उसका पालतू जानवर है. वीडियो देखकर आपकी सांसें अटक सकती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कहां पर ऐसा हो सकता है? बता दें कि थाईलैंड और दुबई जैसे कुछ देशों में इन राजसी जानवरों को पालतू बनाकर रखते हैं. 

बाघ ने लड़की पर अचानक कर दिया हमला लेकिन

लापरवाही से बाघ के पास जाने से खतरनाक स्थितियां पैदा हो सकती हैं. एक हालिया वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर धूम मचा रहा है, जिसमें एक बाघ महिला के ऊपर चढ़कर हमला करने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, अच्छी बात यह है कि जब बाघ अपना जबड़ा खोल रहा है तो उसके हाथों को चबा नहीं रहा, बल्कि दातों के बीच रखकर छोड़ दे रहा है. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वह महिला बाघ की अच्छी दोस्त है, जिसकी वजह से वह अटैक नहीं कर रहा. वीडियो में महिला को बाघ के साथ करीबी पल शेयर करते हुए देखा जा सकता है. 

 

 

वीडियो पर आई कई सारी प्रतिक्रियाएं

वह शानदार जानवर को प्यार से पालती है. कुछ ही सेकंड में शांत दिखने वाला बाघ अचानक से आक्रामक हो जाता है. वह अचानक अपने शक्तिशाली जबड़ों से महिला की कोहनी को जकड़ लेता है और बाद में उसके पैरों को जकड़ लेता है. खतरनाक स्थिति के बावजूद महिला ने अपना संयम बनाए रखा. वह शांत रहकर बाघ की पकड़ से खुद को छुड़ाने का प्रयास करती है. वह धीरे-धीरे लेकिन लगातार बाघ की पकड़ ढीली करने की कोशिश करती है. इंस्टाग्राम पर infavoritewild नाम के एक अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक शख्स ने लिखा, "लड़की में गजब का धैर्य है." 

Read More
{}{}