trendingNow11880476
Hindi News >>Trending
Advertisement

अंधा मोड़ पर THAR ने मारी बोलेरो को भयानक टक्कर, रुह कंपा देने वाला CCTV फुटेज आया सामने

Shocking Accident: अंधे मोड़ पर लगा सीसीटीवी कैमरा ने इस रोड एक्सीडेंट को कैद कर लिया और जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो सभी हैरान रह गए. केरल में अधिकांश सड़कें सिंगल लेन हैं, जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है.

 
अंधा मोड़ पर THAR ने मारी बोलेरो को भयानक टक्कर, रुह कंपा देने वाला CCTV फुटेज आया सामने
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 20, 2023, 08:28 PM IST

Shocking Road Accident: भारत में दुर्भाग्य से सड़क दुर्घटनाएं काफी आम हैं और जैसा कि हमने पहले भी कई बार बताया है कि यह ट्रैफिक रूल को फॉलो करने की अनदेखी का परिणाम हैं. यहां एक दुर्घटना है जो सीसीटीवी में कैद हो गई, जो भारत में सड़क यूजर्स की लापरवाही को दर्शाती है. बताया जा रहा है कि ये घटना केरल में घटी. अंधे मोड़ पर लगा सीसीटीवी कैमरा ने इस रोड एक्सीडेंट को कैद कर लिया और जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो सभी हैरान रह गए. केरल में अधिकांश सड़कें सिंगल लेन हैं, जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है.

ओवरटेक करने के चक्कर में हुई भयंकर एक्सीडेंट

फुटेज में एक महिंद्रा थार दाहिनी लेन से एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट को ओवरटेक करने का प्रयास करती दिख रही है. हालांकि, थार ड्राइवर विपरीत दिशा से आ रही महिंद्रा बोलेरो को नोटिस करने में असफल रहा. चूंकि थार ड्राइवर महिंद्रा बोलेरो से बच नहीं सका, इसलिए दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसके बाद थार, मारुति सुजुकी स्विफ्ट के रास्ते में आ गई, जिसके परिणामस्वरूप एसयूवी के पिछले हिस्से से टक्कर हो गई. अंधे मोड़ पर हुई इस घटना में तीन गाड़ियां शामिल थीं, लेकिन सौभाग्य से किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई. अंदर बैठे लोगों को जांच के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार दिया गया.

देखें वीडियो-

गलत तरीके से लेन चेंज करना हो सकता है खतरनाके

गलत तरीके से लेन चेंज करने के अलावा, गीली सड़क, ढलान और महिंद्रा थार की हाई स्पीड जैसे अन्य वजहों की वजह से सड़क दुर्घटना हुई. अगर थार अपनी लेन में रहती तो इसे आसानी से टाला जा सकता था. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सड़क पर मौजूद सफेद रेखा को पार करना गैरकानूनी है और इसके परिणामस्वरूप जुर्माना हो सकता है. हालांकि, अभी भी ऐसे कई व्यक्ति हैं जो ऐसे खतरनाक अटेंम्प्ट करते हैं. अंधे मोड़ों पर ओवरटेक करना सख्त वर्जित है. चाहे सड़कें कितनी भी खाली क्यों न हों, अंधे मोड़ों पर ओवरटेक करने की सलाह कभी नहीं दी जाती. 

Read More
{}{}