trendingNow11870058
Hindi News >>Trending
Advertisement

स्कूली बच्चे ने 'बादल बरसा...' गाने पर किया मटक-मटक कर डांस, देखकर बाकी छात्र भी झूमे; देखें Video

Student Dance Viral Video: स्कूल में टीचर्स डे के मौके पर एक बच्चा डांस करता हुआ नजर आया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूली बच्चा, जिसने इस ट्रेंडी गाने पर अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया. वह इस गाने पर मटक-मटक कर डांस करता हुआ दिखाई दिया.

 
स्कूली बच्चे ने 'बादल बरसा...' गाने पर किया मटक-मटक कर डांस, देखकर बाकी छात्र भी झूमे; देखें Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 13, 2023, 07:47 PM IST

School Kid Dance Video: आनंद कार्की और मांडवी त्रिपाठी का नेपाली सॉन्ग 'बादल बरसा बिजुली' (Badal Barsa Bijuli) ने भारत में ऑनलाइन ट्रेंड बढ़ा दिया है. न सिर्फ आम लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी इस गाने पर रील बना रहे हैं और इसे क्रिएट करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर रहे हैं. इसी गाने पर एक बच्चा काफी वायरल हो रहा है, जो अपने ही स्कूल में टीचर्स डे के मौके पर डांस करता हुआ नजर आया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्यारा सा स्कूली बच्चा, जिसने इस ट्रेंडी गाने पर अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया. वह इस गाने पर मटक-मटक कर डांस करता हुआ दिखाई दिया.

स्कूली बच्चे ने जबरदस्त अंदाज में किया डांस

इंस्टाग्राम पर @duskndawn.xo द्वारा शेयर किए गए एक प्यारे से वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. इस क्यूट वीडियो क्लिप में, आप एक दिल छू लेने वाले स्कूली बच्चे को स्कूल ड्रेस में एक स्कूल कार्यक्रम में बेहद ही एनर्जी के साथ डांस करते हुए देख सकते हैं. इसमें सबसे खास बात यह है कि जब वह बच्चा स्टेज पर मस्ती से डांस कर रहा होता है तो सामने कई सारे बच्चों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है और फिर वह भी झूमकर डांस करने लग जाते हैं. इस शानदार सीन को देखकर कोई भी झूम उठेगा और पैर थिरकाने के लिए मजबूर हो जाएगा. म्यूजिक और डांस का कॉम्बिनेशन देख लोगों ने खूब वाहवाही की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@duskndawn.xo)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ये वीडियो इतना मनमोहक था कि कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया. बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें क्यूट बच्चे का डांस बेहद ही पसंद आया. इस पोस्ट को 6 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर 328K से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. लोग इस वीडियो पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "वह इस ट्रेंड को जीत गया." दूसरे ने कहा, "यही कारण है कि मैं इंटरनेट के लिए पेमेंट करता हूं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे इसके बारे में सब कुछ पसंद है."

Read More
{}{}