trendingNow11857661
Hindi News >>Trending
Advertisement

दुबई के एयरपोर्ट पर मिली महीने भर पहले खोई हुई घड़ी, जानें इसके पीछे की रहस्यमयी कहानी

Dubai Airport: पायलट ने एक महीने पहले खोई हुई अपनी घड़ी को ढूंढने के लिए दुबई एयरपोर्ट के लॉस्ट एंड फाउंड डिपार्टमेंट की प्रशंसा की. उन्होंने यह भी बताया कि वह हवाई अड्डे के कर्मचारियों के प्रयासों से बहुत प्रभावित थीं.

 
दुबई के एयरपोर्ट पर मिली महीने भर पहले खोई हुई घड़ी, जानें इसके पीछे की रहस्यमयी कहानी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 06, 2023, 07:33 AM IST

Dubai Airport Story: एक पायलट ने एक महीने पहले खोई हुई अपनी घड़ी को ढूंढने के लिए दुबई एयरपोर्ट के लॉस्ट एंड फाउंड डिपार्टमेंट की प्रशंसा की. उन्होंने यह भी बताया कि वह हवाई अड्डे के कर्मचारियों के प्रयासों से बहुत प्रभावित थीं. हाना मोहसिन खान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "पिछले महीने दुबई से वापसी की उड़ान भरते समय, मैं ड्यूटी-फ्री गई थी. सुरक्षा जांच के दौरान मैंने अपनी घड़ी उतार दी थी और उसे उठाना भूल गई. जब मैं वापस लौट रही थी तो मुझे लगा कि यह हमेशा के लिए खो गई और मुझे पता चला कि अब यह मेरे पास नहीं है. मैंने दुबई में अपने ग्राउंड स्टाफ से संपर्क किया."

महीने भर पहले खोई हुई घड़ी वापस मिली

हाना ने आगे कहा कि कहानी तो लंबी है लेकिन अगर शॉर्ट में बताएं तो उन्होंने तीन ईमेल लिखे और फिर बाद में उन्हें पता चला कि यह दुबई के लॉस्ट एंड फाउंड डिपार्टमेंट में हो सकता है. फिर अगले ही दिन दुबई के लिए दूसरी उड़ान थी और मैं ड्यूटी-फ्री होकर दुबई के ऑफिस गईं. मुझे 5 मिनट लगे और मेरे पास मेरी घड़ी थी." उन्होंने आगे कहा, "वहां के लॉस्ट एंड फाउंड डिपार्टमेंट से बहुत प्रभावित हूं. मैं आश्चर्यचकित हूं कि मुझे इतनी कम परेशानी के साथ अपनी घड़ी वापस मिल गई. वहां जीवन ऐसा ही है. यह एक अच्छा रिमांइडर था. मिडिल ईस्ट में पली-बढ़ी हूं."

 

 

पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

इस पोस्ट को 4 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट होने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे 1 हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी दुबई हवाई अड्डे की सराहना की. एक शख्स ने लिखा, "दुबई ने वास्तव में एक ऐसा इकोसिस्टम बनाया है जिसमें कोई भी सार्वजनिक स्थानों पर भी लंबे समय तक लावारिस रखी किसी भी चीज को इकट्ठा करने की हिम्मत नहीं करता है. सुपर कुशल!" दूसरे ने लिखा, "मुझे दुबई कैब में खोए हुए मोबाइल फोन और मुंबई हवाई अड्डे पर एक लैपटॉप के साथ भी ऐसा ही अनुभव हुआ था. दोनों को बेहद ही कम परेशानी के साथ वापस पा लिया गया था."

Read More
{}{}