trendingNow11844814
Hindi News >>Trending
Advertisement

Neeraj Chopra ने जीता गोल्ड मेडल तो इंटरनेट पर हुई Memes की बरसात, लोग बोले- गले में बप्पी लाहिड़ी से भी ज्यादा सोना

Neeraj Chopra Memes Viral: नीरज चोपड़ा ने कई देशों के एथलीटों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और अपने दूसरे प्रयास में 88.17 मीटर की बहुत लंबी दूरी तक जैवलिन फेंककर जीत हासिल की. अब उनके मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

 
Neeraj Chopra ने जीता गोल्ड मेडल तो इंटरनेट पर हुई Memes की बरसात, लोग बोले- गले में बप्पी लाहिड़ी से भी ज्यादा सोना
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 28, 2023, 01:13 PM IST

Neeraj Chopra Won Gold Medal: भारत के लिए यह एक बड़ा पल है, जब स्टार जैवलिन थ्रोअर खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने हंगरी के बुडापेस्ट में आयोजित विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में पुरुषों की जैवलिन थ्रो कॉम्प्टिशन में गोल्ड मडल पदक जीता. यह एक ऐतिहासिक उपलब्धि थी क्योंकि वह इस चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने. नीरज ने कई देशों के एथलीटों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और अपने दूसरे प्रयास में 88.17 मीटर की बहुत लंबी दूरी तक जैवलिन फेंककर जीत हासिल की. अब उनके मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

 

 

नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड तो लोगों शेयर किए ऐसे Memes

गोल्ड मेडल जीतने के बाद एक्स, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की. अब, मीम बनाने वाले कंटेंट क्रिएटर एक्टिव हो गए हैं और स्टार एथलीट के बारे में मनोरंजक मीम्स शेयर कर रहे हैं. किसी ने नीरज चोपड़ा की बप्पी लाहिड़ी से तुलना की तो किसी ने उन्हें मार्वल सीरीज के सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंजर बताया. 

 

 

 

 

 

 

 

कई सारे यूजर्स ने एक्स पर किए ट्वीट

वहीं एक अन्य यूजर ने मीम शेयर किया, जिसके इमेज टेस्क्ट पर लिखा, "बेटा अगर हम जेवलिन थ्रो कर रहे है तो इसका मतलब हम ऑलरेडी टॉप कर चुके हैं." एक अन्य इमेज पर मीम्स क्रिएटर ने नीरज चोपड़ा की तस्वीर लगाकर लिखा, "राम-राम भाई लोग. ये रही आज की सेल्फी और एक और गोल्ड मेडल."

Read More
{}{}