trendingNow11922642
Hindi News >>Trending
Advertisement

शख्स ने 20 रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाकर नकली हार्ट अटैक का किया बहाना, वजह है चौंकाने वाली

Trending News: एक 50 साल के शख्स को 20 रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान करने से बचने के लिए हार्ट अटैक यानी दिल का दौरा पड़ने का नाटक किया. यह मामला भारत के बाहर का है.

 
शख्स ने 20 रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाकर नकली हार्ट अटैक का किया बहाना, वजह है चौंकाने वाली
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Oct 19, 2023, 05:33 PM IST

Fake Heart Attack: एक 50 साल के शख्स को 20 रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान करने से बचने के लिए हार्ट अटैक यानी दिल का दौरा पड़ने का नाटक किया. यह मामला भारत के बाहर का है. डेली लाउड के मुताबिक, यह मामला स्पेन का है और इस घटना के बाद पुलिस ने शख्स को नाटक करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. उस शख्स की तस्वीर को ब्लैंका क्षेत्र के रेस्टोरेंट में चेतावनी के रूप में भी रखा गया है. घटना के इस रिपोर्ट में कहा गया कि उस व्यक्ति ने 20 से अधिक रेस्टोरेंट में धोखाधड़ी की थी. हालांकि, वह पिछले महीने पकड़ा गया था जब वह $37 (3200 रुपये से ज्यादा) बिल का भुगतान करने से बचने की कोशिश कर रहा था.

हार्ट अटैक की एक्टिंग करके बिल से बचता था शख्स

ऐसी एक्टिंग करने वाली की प्लानिंग काफी सिंपल थी. वह रेस्टोरेंट में खाना और ड्रिंग्स का ऑर्डर देता था और खाने के बाद जब उसे बिल दिखाया जाता था, तो वह नाटकीय रूप से अपनी छाती पकड़कर और फर्श पर बेहोश होने का नाटक करके दिल का दौरा पड़ने का नाटक करता था. उसकी एक्टिंग रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर तब तक असर करता रहा जब तक कि एक दिन उसे एक रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने नहीं देख लिया, जिसने पुलिस को सूचित कर दिया. उस व्यक्ति ने एम्बुलेंस के लिए फोन किया था, लेकिन इसके बजाय पुलिस आ गई, जिसने उसे पहचान लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस बार उसे हो सकती है दो साल तक की सजा

उसे पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका था लेकिन उसके बिल की रकम छोटी थी, इसलिए उसका अपराध छोटा माना गया. हालांकि, इस बार कई रेस्टोरेंट मालिकों ने मिलकर एक शिकायत दर्ज करने की योजना बनाई है, जिसके तहत उस व्यक्ति को दो साल तक की जेल हो सकती है. 

Read More
{}{}