trendingNow11872881
Hindi News >>Trending
Advertisement

शख्स ने मंगवाया ऑनलाइन खाना, नहीं दिया टिप तो डिलीवरी बॉय ने की ऐसी घिनौनी हरकत

Delivery Boy Spits On Food: ऐसी ही एक घटना हाल ही में फ्लोरिडा से सामने आई थी. लोकल 10 न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 साल के लड़के एलियास क्रिसेंटो और उसकी मां ने डोरडैश से कुछ खाना ऑर्डर किया.

 
शख्स ने मंगवाया ऑनलाइन खाना, नहीं दिया टिप तो डिलीवरी बॉय ने की ऐसी घिनौनी हरकत
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 15, 2023, 03:09 PM IST

Online Food Delivery: फूड डिलीवरी ऐप्स हमारी रोजमर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए हैं. हालांकि, जब हम किसी पर अपना भोजन हमारे दरवाजे तक पहुंचाने का भरोसा करते हैं, तो हम उनसे अपेक्षा करते हैं कि वे इसकी स्वच्छता से समझौता न करें. क्या होगा अगर आपको पता चले कि डिलीवरी बॉय ने आपके खाने पर थूक दिया है, यह गुस्सा दिलाने वाली बात है ना? ऐसी ही एक घटना हाल ही में फ्लोरिडा से सामने आई थी. लोकल 10 न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 साल के लड़के एलियास क्रिसेंटो और उसकी मां ने डोरडैश से कुछ खाना ऑर्डर किया.

डिलीवरी बॉय ने खाने में थूका

जब खाना डिलीवरी करने वाला आदमी उसे मिली टिप से नाखुश हुआ, तो उसने अपने ग्राहक के खाने पर थूक दिया. इस घिनौनी हरकत का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सीसीटीवी फुटेज में डिलीवरी बॉय को कस्टमर के दरवाजे पर पेमेंट और उसकी टिप का इंतजार करते हुए दिखाया गया है. कुछ देर इंतजार करने के बाद वह पार्सल की ओर बढ़ता है और गुस्से में बड़बड़ाते हुए कम से कम तीन बार थूकता है. इसके बाद वह गुस्से में कहता है, "मैं यह बताना भूल गया, उसने मेरे लिए कुछ नहीं छोड़ा."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ONLY in DADE (@onlyindade)

 

अच्छी टिप नहीं मिलने पर गुस्से में था डिलीवरी बॉय

इसके बाद, वह एक बार फिर कैमरे की ओर देखता है और कहता है, "उसने मेरे लिए 1 डॉलर तक नहीं दिया." इसके बाद वह डिलीवरी मैन उसके दरवाजे से चला जाता है. रिपोर्ट के अनुसार, खाना ऑर्डर करने वाला लड़का पूरे टाइम सीसीटीवी कैमरे के जरिए डिलीवरी बॉय को देख रहा था और उसे अपने भोजन पर थूकते हुए देखने के बाद उसे उल्टी करने का भी मन हुआ. इसके बाद उसने चैट सर्विस के जरिए रिफंड मांगा, लेकिन शुरुआत में रिफंड देने से इनकार कर दिया गया. बाद में उसने घटना के बारे में डोरडैश की कस्टमर सर्विस से संपर्क किया.

एलियास क्रिसेंटो के अनुसार, उनकी मां ने 30 डॉलर (2,488 रुपये) के ऑर्डर पर डिलीवरी ड्राइवर के लिए 3 डॉलर (248 रुपये) की टिप छोड़ी थी, लेकिन डिलीवरी करने वाला व्यक्ति टिप से खुश नहीं था और इसलिए उसने इस तरीके से अपना बदला लिया. डोरडैश ने एक आधिकारिक बयान में ग्राहक को आश्वासन दिया है कि वे डिलीवरी ड्राइवर के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि वीडियो में दिख रहा शख्स अब आगे से ऑर्डर डिलीवर नहीं कर पाएगा.

Read More
{}{}