trendingNow11832548
Hindi News >>Trending
Advertisement

लड़की ने पहले King Cobra को गुस्सा दिलाया, फिर उसके सिर पर चूमा; देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Girl Kissing On King Cobra Head: आम इंसान इससे सौ फीट दूरी बनाकर रखना चाहता है. हालांकि, कई लोग किंग कोबरा को पालतू जानवर के रूप में रखना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

 
लड़की ने पहले King Cobra को गुस्सा दिलाया, फिर उसके सिर पर चूमा; देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 20, 2023, 08:40 AM IST

King Cobra Attack Video: सांप का नाम सुनकर कई लोगों की रूह कांप जाती है और लोग इसे इस ग्रह का सबसे रहस्यमय प्राणियों में से एक मानते हैं. ये जीव न सिर्फ अपने अद्भुत शिकार कौशल और बिजली की तेजी से प्रतिक्रिया के लिए जाने जाते हैं, बल्कि सबसे क्रूर और विषैले प्राणियों में से एक हैं. इसके एक हमले में इंसान कुछ ही मिनटों में आखिरी सांस ले सकता है. न सिर्फ इंसान बल्कि जानवरों के लिए यह बेहद ही खतरनाक है. आम इंसान इससे सौ फीट दूरी बनाकर रखना चाहता है. हालांकि, कई लोग किंग कोबरा को पालतू जानवर के रूप में रखना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

लड़की ने किंग कोबरा के सिर को चूमा

इंटरनेट सांपों के वीडियो से भरा पड़ा है, जिसमें लोगों को विभिन्न जहरीले सांपों के साथ साहसिक करतब दिखाते हुए देखा जा सकता है. ऐसे वीडियो को देखकर दर्शक अवाक रह जाते हैं. इसी तरह, एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें एक लड़की एक विशाल किंग कोबरा (King Cobra) को पहले गुस्सा दिलाती है और फिर वह उसके सिर को चूम लेती है. यह हैरान कर देने वाला वीडियो किसी की भी सांसें अटका सकता है. लड़की को किसी इवेंट के दौरान ऐसा करतब करते देखा गया. उसने पहले किंग कोबरा को गुस्सा दिलाया और फिर अपने हुनर से विशाल किंग कोबरा के सिर के पास जाकर किस किया. 

 

 

किंग कोबरा का ध्यान भटकाने के लिए किया ऐसा

लड़की ने निडर होकर एक स्टेज पर अपने स्टंट को अंजाम दिया, जिसके आसपास सैकड़ों दर्शक मौजूद थे और वे उसे गौर से देख रहे थे. वीडियो की शुरुआत एक लड़की को विशाल किंग कोबरा से भिड़ते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद, लड़की ने सरीसृप का ध्यान भटकाने के लिए काले कपड़े का इस्तेमाल किया. कोबरा को कपड़े से उलझाए रखते हुए, वह धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ी और खतरनाक सांप के सिर को चूमने के लिए आगे बढ़ी. वीडियो लड़की द्वारा किंग कोबरा के सिर को दोबारा चूमने के साथ खत्म हो जाता है. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

Read More
{}{}