trendingNow11843083
Hindi News >>Trending
Advertisement

दुल्हन की बेटी के लिए दूल्हे ने शादी के स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, सुनकर मेहमानों के आंखों में आएं आंसू

Groom Speech For Bride Daughter: दूल्हा सभी मेहमानों के सामने कहता है कि वह उससे कितना प्यार करता है और कैसे वह उसके पिता के रूप में हमेशा उसकी रक्षा करेगा. वह उसे एक अंगूठी भी गिफ्ट में देता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

 
दुल्हन की बेटी के लिए दूल्हे ने शादी के स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, सुनकर मेहमानों के आंखों में आएं आंसू
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 27, 2023, 08:02 AM IST

Wedding Video: अपनी दुल्हन की बेटी के लिए स्पीच दे रहे एक दूल्हे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की आंखों में आंसू ला दिए हैं. इंस्टाग्राम पर एक शादी की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पेज पर शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दूल्हा स्टेज पर बुलाने के बाद दुल्हन की बेटी से प्यार भरे शब्द कहता है. इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, "एक पिता का प्यार!" क्लिप की शुरुआत में दूल्हे को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह कैसे कुछ ऐसा करने जा रहा है जो वास्तव में कोई ट्रेडिशन नहीं है. फिर वह दुल्हन की बेटी को स्टेज पर बुलाने जाता है.

दुल्हन की बेटी को दिया ऐसा सरप्राइज

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दूल्हा सभी मेहमानों के सामने कहता है कि वह उससे कितना प्यार करता है और कैसे वह उसके पिता के रूप में हमेशा उसकी रक्षा करेगा. वह उसे एक अंगूठी भी गिफ्ट में देता है. यह इमोशन दूल्हे के अंदर से आई, तभी उसके आंखों में आंसू थे और बोलते वक्त उसके जुबां लड़खड़ा रहे थे. जिसने भी इस वीडियो को देखा, उसका दिल और भी भर गया. क्लिप में दुल्हन को अपना चेहरा ढंकते हुए अपने खुशी के आंसुओं को रोकने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

यह पोस्ट कुछ महीने पहले शेयर किया गया था, लेकिन यह अब वायरल हो रहा है. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 32,000 बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे करीब ढाई हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस क्लिप को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फिर से शेयर किया जा रहा है. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "अनजान लोगों के लिए रोना यह दिखलाता है कि मेरा दिल कितना मासूम है." एक अन्य यूजर ने दूल्हे के लिए लिखा, “आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति मालूम पड़ रहे हैं.” तीसरे यूजर ने लिखा, “मैंने अपने पूरे जीवन में सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली क्लिप देखी है.”

Read More
{}{}