trendingNow11859954
Hindi News >>Trending
Advertisement

फर्जी IAS ऑफिसर ने पुलिस कंट्रोल को फोन लगाकर बोला- मेरे लिए होटल में रूम बुक करवाओ...

Fake IAS Officer In Indore: भारत में इंदौर को मिनी मुंबई के नाम से भी जाना जाता है और मिनी मुंबई में कुछ न कुछ हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में देखने को मिला, जिसे यहां के क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी आईएएस ऑफिसर को गिरफ्तार किया.

 
फर्जी IAS ऑफिसर ने पुलिस कंट्रोल को फोन लगाकर बोला- मेरे लिए होटल में रूम बुक करवाओ...
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2023, 02:28 PM IST

Fake IAS Officer: आए दिन कुछ न कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं, जिनके बारे में जानकर लोगों को बेहद ही हैरानी होती है. कभी-कभी कुछ अपराधी फर्जी पुलिसवाले बन जाते हैं और फिर ऐसा रौब जमाने लगते हैं कि जैसे कि उन्हें कोई पहचान नहीं पाएगा. कुछ दिन तक भले ही वह अपने इलाके में माहौल बनाने में सफल रहे, लेकिन जब ऐसे अपराधी पकड़े जाते हैं तो अच्छी सबक दी जाती है. भारत में इंदौर को मिनी मुंबई के नाम से भी जाना जाता है और मिनी मुंबई में कुछ न कुछ हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में देखने को मिला, जिसे यहां के क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी आईएएस ऑफिसर को गिरफ्तार किया.

फर्जी आईएएस ऑफिसर को पुलिस ने पकड़ा

इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे फर्जी आईएएस ऑफिसर को गिरफ्तार किया जो एक पटवारी को शादी करवाने के लिए धमका रहा था. इतना ही नहीं, उसने पुलिस कंट्रोल रूम तक को कॉल कर दिया था कि मेरे लिए होटल में रूम बुक करवाओ. पकड़े गए आरोपी का नाम रामदास सिंह गुर्जर है जो कि अंबाह मुरैना का रहने वाला है. थाना लसूडिया पुलिस को पटवारी मल्हारगंज संतोष चौधरी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि फर्जी आईएएस अधिकारी बनकर अमित सिंह नाम का व्यक्ति शादी करवाने के लिए धमका रहा था. बार-बार कॉल करके वह कहता था कि कोई लड़की हो तो बताओ, शादी करना है.

कंट्रोल रूम को फोन लगाकर कहता था ऐसी बात

इधर यह भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल किया था. उसने खुद को आईएएस अफसर बताया और कंट्रोल रूम पर फोन कर कहा कि छोटी ग्वालटोली थाना प्रभारी को निर्देश जारी करें कि मेरे लिए अच्छी होटल में कमरा बुक करवाएं. इसी तरह की और अन्य सुविधाएं भी वह मांग रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: ईशान सिन्हा

Read More
{}{}