trendingNow11824763
Hindi News >>Trending
Advertisement

आधी रात दुबई ने दिखाया पाकिस्तान को आइना! बुर्ज खलीफा के सामने हुई ऐसी बेइज्जती; भारतीय खूब उड़ा रहे मजाक

Pakistan Independence Day: भारत का स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को होता है तो बुर्ज खलीफा हमारे राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से जगमगा उठता है. ऐसा लगता है कि पाकिस्तानियों को अपने स्वतंत्रता दिवस पर भी यही उम्मीद थी और जब ऐसा नहीं हुआ तो वे बहुत निराश हो गए.

आधी रात दुबई ने दिखाया पाकिस्तान को आइना! बुर्ज खलीफा के सामने हुई ऐसी बेइज्जती; भारतीय खूब उड़ा रहे मजाक
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 14, 2023, 06:48 PM IST

Pakistan Independence Day: भारत का स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को होता है तो बुर्ज खलीफा हमारे राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से जगमगा उठता है. ऐसा लगता है कि पाकिस्तानियों को अपने स्वतंत्रता दिवस पर भी यही उम्मीद थी और जब ऐसा नहीं हुआ तो वे बहुत निराश हो गए. दुबई से इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया है कि आधी रात को बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा नहीं दिखाए जाने से सैकड़ों पाकिस्तानी नाराज हो गए. वीडियो में पाकिस्तानी नागरिकों की भारी भीड़ को आधी रात के दौरान बुर्ज खलीफा के पास इंतजार करते हुए दिखाया गया है क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि यह उनके राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से रोशन होगा. हालांकि, उन्हें निराशा हुई कि ऐसा नहीं हुआ.

पाकिस्तानियों को दुबई ने दिखाया आइना

इससे निराश होकर लोगों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए. पूरी घटना को रिकॉर्ड कर रही महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अभी 12:01 बजे का समय है और दुबई के अधिकारियों ने सूचित किया है कि पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया जाएगा. यह अब हमारी स्थिति बन गई है." उन्होंने आगे कहा, “यहां सभी पाकिस्तानी नागरिकों को नारे लगाते देखा जा सकता है, फिर भी बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा प्रदर्शित नहीं किया गया है. बहुत दुखद, उन्होंने सभी पाकिस्तानियों के साथ प्रैंक किया है."

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

अपलोड होने के बाद से वीडियो को करीब एक लाख बार देखा जा चुका है. एक व्यक्ति ने लिखा, "बेवकूफों का एक समूह, पाकिस्तान का झंडा 13 अगस्त को क्यों प्रदर्शित किया जाएगा, 14 अगस्त को क्यों नहीं." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “कल्पना कीजिए अगर कल भारतीय झंडा दिखाई दे. मीम्स क्रिएट करने वाले को ट्रोल करने का एक दिन का रत्न मिल जाएगा." ऐसे ही एक अन्य ने लिखा, "आखिर ये किसने किया. ये तो अलग लेवल की ट्रोलिंग हो गई." एक चौथे यूजर ने लिखा, "उन्होंने झंड़े को फहराया, लेकिन वहां कुछ भी नहीं दिखा. यही उनका झंडा है."

Read More
{}{}