trendingNow11818934
Hindi News >>Trending
Advertisement

ऐसा एक्सीडेंट, सीधे सेकेंड फ्लोर के छत में जाकर धंस गई कार! जानें कितनी रही होगी स्पीड

Weird Car Accident: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में जंक्शन फायर कंपनी उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने डेकाटूर टाउनशिप में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक कार को लटकते हुए देखा. 

 
ऐसा एक्सीडेंट, सीधे सेकेंड फ्लोर के छत में जाकर धंस गई कार! जानें कितनी रही होगी स्पीड
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 10, 2023, 05:19 PM IST

Car Accident: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में जंक्शन फायर कंपनी उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने डेकाटूर टाउनशिप में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक कार को लटकते हुए देखा. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कार लगभग 100 मील प्रति घंटे की गति से चलाई जा रही थी जब वह एक पुलिया से टकराई और हवा में उड़ गई. डब्ल्यूजीएएल न्यूज के अनुसार, वाहन के चालक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और फिलहाल उनकी स्थिति अज्ञात बनी हुई है. सौभाग्य से, घर में रहने वाले तीनों लोग घायल नहीं हुए क्योंकि रविवार दोपहर 3.17 बजे दुर्घटना के समय वे ग्राउंड फ्लोर पर थे.

अजीबोगरीब तरीके से हुआ कार का एक्सीडेंट

पेंसिल्वेनिया राज्य पुलिस के सूत्रों ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि जांचकर्ताओं का मानना है कि यह क्रैश एक एक्सीडेंट नहीं थी. जंक्शन फायर कंपनी ने फेसबुक पर दुर्घटना और बचाव अभियान की तस्वीरें शेयर किया और लिखा कि रेस्क्यू कंपनी वाहन को डेकाटुर टाउनशिप में अजीब घटना देखने को मिली. कुछ ही मिनटों में रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि एक वाहन दूसरी मंजिल पर है और मरीज वाहन से बाहर है. बचाव दल ने घर को स्थिर किया और आने वाले तूफानों के कारण घर के मालिकों को छेद पर तिरपाल लगाने में मदद की.

 

 

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

यह पहली बार नहीं है जब कोई कार किसी घर की दूसरी मंजिल से टकराई हो. अप्रैल में, ऐसी ही एक दुर्घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई जब एक सफेद एसयूवी प्लेसर काउंटी के घर की दूसरी मंजिल की खिड़की से जा टकराई. कार के चालक को बचा लिया गया और घर के निवासियों को कोई चोट नहीं आई थी. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

Read More
{}{}