Hindi News >>Trending
Advertisement

सिर पर फ्रिज रखकर सड़क पर साइकिल चलाने लगा ये लड़का, Video देख लोग बोले- भाई, यमराज को बुला रहे हो क्या?

Trending Video: ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो न्यूयॉर्क का है. वायरल वीडियो में शख्स को सिर पर बड़ा फ्रिज रखकर साइकिल चलाते देखा जा सकता है. चौंकाने वाले वीडियो ने इंटरनेट को हैरानी में डाल दिया. 

 
सिर पर फ्रिज रखकर सड़क पर साइकिल चलाने लगा ये लड़का, Video देख लोग बोले- भाई, यमराज को बुला रहे हो क्या?
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Oct 09, 2023, 06:35 PM IST

Fridge On Head Video: कभी-कभी कुछ लोग ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करते हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं. हालांकि, स्टंट करते वक्त किसी भी जान भी जा सकती है,लेकिन फिर भी लोग रिस्क लेना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा है जिसमें एक लड़का अपने सिर पर भारी-भरकम फ्रिज को रखकर साइकिल चला रहा है. वह फ्रिज को बैलेंस करते हुए साइकिल चला रहा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो न्यूयॉर्क का है. वायरल वीडियो में शख्स को सिर पर बड़ा फ्रिज रखकर साइकिल चलाते देखा जा सकता है. चौंकाने वाले वीडियो ने इंटरनेट को हैरानी में डाल दिया. 

सिर पर फ्रिज रखने का चैलेंज

इंस्टाग्राम पर @barstoolsports द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को पहले ही तीन लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा साइकिल चलाने और साथ ही अपने सिर पर फ्रिज को बैलेंस करने से होती है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ऐसा सिर्फ न्यूयॉर्क में ही हो सकता है. हालांकि, अगर आप नोटिस करेंगे तो समझ आ जाएगा कि वह जिस वक्त अपने सिर पर फ्रिज रखकर साइकिलिंग कर रहा था तो सड़क पर कोई आवाजाही नहीं थी. कोई गाड़ियां नहीं चल रही थी और वह आराम से सिर पर फ्रिज को बैलेंस कर रहा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Barstool Sports (@barstoolsports)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “यह वास्तविक नहीं हो सकता. लड़के को कर्ट एंगल की गर्दन की ताकत मिल गई क्या." एक अन्य यूजर ने लिखा, "काश मेरा रिश्ता उसकी गर्दन की तरह मजबूत होता." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "क्या करना चाहते हो भाई. यमराज को बुला रहे हो क्या?" एक अन्य ने लिखा, "क्या यह फेक वीडियो बनाया गया है. फ्रिज को हल्का किया गया होगा, ताकि वह बैलेंस कर सके." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आखिरकार आप शुरुआत में ही इसे अपने सिर पर कैसे बैलेंस कर लेते हैं?"

{}{}