trendingNow11826745
Hindi News >>Trending
Advertisement

सड़क पर कॉफी बेचने वाले का ये है एक बड़ा सपना, कस्मटर से की ऐसी रिक्वेस्ट

Coffee Bar Video: भारत की सड़कों पर आपको कई ऐसे उद्यमी दिख जाएंगे, जो कुछ क्रिएटिविटी करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने अपनी प्रेरक कहानियों और महत्वाकांक्षी सपनों से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. मुंबई के एक युवा कॉफी स्टॉल ओनर और उसके अनोखा स्टॉल उस समूह के लिए बेहतरीन योगदान है.

 
सड़क पर कॉफी बेचने वाले का ये है एक बड़ा सपना, कस्मटर से की ऐसी रिक्वेस्ट
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 16, 2023, 06:31 AM IST

Roadside Coffee Stall: भारत की सड़कों पर आपको कई ऐसे उद्यमी दिख जाएंगे, जो कुछ क्रिएटिविटी करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने अपनी प्रेरक कहानियों और महत्वाकांक्षी सपनों से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. मुंबई के एक युवा कॉफी स्टॉल ओनर और उसके अनोखा स्टॉल उस समूह के लिए बेहतरीन योगदान है. मयंक पांडे मुंबई में अपने सड़क किनारे कॉफी स्टॉल 'द कॉफी बार' से धूम मचा रहे हैं. अपने बिजनेस को ग्लोबल लेवल पर ले जाने के उनके सपने ने डी प्रशांत नायर के एक ट्वीट की बदौलत इंटरनेट का ध्यान खींचा है. उनके स्टॉल पर लगे छोटे पोस्टर पर लिखा, 'मैं कॉफी बार को ग्लोबल मार्केट में ले जाना चाहता हूं.'

सड़क पर कॉफी बेचने वाले का बड़ा सपना

तस्वीर को देखने के बाद लाखों लोगों ने इस पोस्ट को पसंद किया और इस उभरते उद्यमी को जबरदस्त सपोर्ट और प्रशंसा मिली है. डी प्रशांत नायर नाम के यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा, "जब मैं दिन में टहल रहा था तो मैंने एक छोटे से कॉफी सेटअप वाले व्यक्ति को देखा जिसका नाम "द कॉफी बार" था. लेकिन जो दिलचस्प था वह छोटा पोस्टर था जिस पर लिखा था 'मैं कॉफी बार को वैश्विक बाजार में ले जाना चाहता हूं.' उसके सपने की सराहना करें और आशा करें कि वह किसी दिन इसे पूरा करेगा. यह उस देश के लिए सबसे अच्छी बात है जब युवा लड़के और लड़कियां इस तरह का सपना देख सकते हैं."

 

 

ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इतना ही नहीं, डी प्रशांत नायर ने स्वतंत्रता दिवस पर भी एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा- "यह नया भारत है. युवा जो खुद पर विश्वास करते हैं और वैश्विक सोचते हैं. वह भावना जो हमें 2047 में एक विकसित देश बनाएगी. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. जय हिन्द." सोशल मीडिया ने इस कहानी को वायरल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे एक बार फिर लोगों और विचारों को जोड़ने में इसकी शक्ति साबित हुई है. चूंकि ये उद्यमी प्रेरित करना और बाधाओं को तोड़ना जारी रखते हैं, वे हमें याद दिलाते हैं कि सपने, चाहे कितने भी बड़े या छोटे हों, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और थोड़े से साहस के साथ वास्तविकता बन सकते हैं.

Read More
{}{}