trendingNow11854875
Hindi News >>Trending
Advertisement

Auto Rickshaw Video: फुटओवर ब्रिज पर ऑटो वाले ने चढ़ाया अपना रिक्शा, पुलिस ने देखा तो लिया ऐसा तगड़ा एक्शन

Auto Stunt Video: वीडियो में आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि आटोवाले को एक अन्य शख्स पीछे से धक्का दिया और फिर सीढ़ियों पर चढ़ने लगा. कुछ दूर तक चलने के बाद वह भी रिक्शा के अंदर बैठ गया. 

 
Auto Rickshaw Video: फुटओवर ब्रिज पर ऑटो वाले ने चढ़ाया अपना रिक्शा, पुलिस ने देखा तो लिया ऐसा तगड़ा एक्शन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 04, 2023, 12:08 PM IST

Rickshaw Stunt Video: भीड़-भाड़ वाले फुट ब्रिज पर यात्रा कर रहे पैदल यात्रियों को एक अजीबोगरीब सीन देखने को मिला, जब दिल्ली के हमदर्द नगर में ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक व्यक्ति ने अपना ऑटोरिक्शा पैदल मार्ग पर चला दिया. एक राहगीर ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन कैमरे में कैद कर लिया और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पुलिस के अनुसार, यह घटना हमदर्द नगर इलाके में एक ट्रैफिक सिग्नल पर हुई जब सिग्नल पर ट्रैफिक जाम से बचने के लिए ऑटो चालक ने भीड़भाड़ वाले फुटब्रिज पर अपना रिक्शा चला दिया.

ऑटो वाले ने फुटओवर ब्रिज पर चढ़ाया रिक्शा

पुलिस ने कहा कि ऑटो चालक की पहचान 25 वर्षीय मुन्ना और उसे रास्ता तय करने में मदद करने वाले एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. वायरल वीडियो में ऑटो चालक को पहले फुटपाथ पर गाड़ी चलाने के बाद फुटब्रिज पर अपना रिक्शा चलाते हुए दिखाया गया है. इसके बाद वह रिक्शा को सीढ़ियों और फुटब्रिज पर चलाता है और चालक को पुल पर चढ़ने में मदद करने के बाद एक अन्य व्यक्ति वाहन में कूद जाता है. इस घटना से यात्रियों में दहशत फैल गई और वे पूरी तरह सदमे और आश्चर्य से यह सब देख रहे थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने ड्राइवर मुन्ना और उसके साथी अमित को गिरफ्तार कर लिया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पुलिस ने कहा कि दोनों दिल्ली के संगम विहार के रहने वाले हैं और आगे की जांच जारी है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "आखिर ऐसे आइडिया कहां से आते हैं." ऐसे ही कई अन्य यूजर ने भी अपने रिएक्शन दिए. वीडियो में आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि आटोवाले को एक अन्य शख्स पीछे से धक्का दिया और फिर सीढ़ियों पर चढ़ने लगा. कुछ दूर तक चलने के बाद वह भी रिक्शा के अंदर बैठ गया. 

Read More
{}{}