trendingNow11340973
Hindi News >>ट्रैवल
Advertisement

Road Trip: दिल्ली की भीड़भाड़ से दूर कहीं गुम हो जाएं, कुछ ही घंटों की दूरी पर इन जगहों की करें रोड ट्रिप

Travel: घूमने के मूड का कोई पता नहीं होता है, लेकिन रात में घूमने में जो मजा है वो कहीं और कहां. अगर आप भी दिल्ली के पास कहीं घूमना चाहते हैं तो रात में रोड ट्रिप का प्लान बनाएं.  

रोड ट्रिप
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 07, 2022, 11:25 PM IST

Road Trip Near Delhi: वैसे तो दिल्ली खुद ही एक बेहतरीन जगह है, लेकिन कभी-कभी यहां की भीड़भाड़ से मन घबरा जाता है और कहीं दूर शांति की तलाश में घूमता है. ऐसे में स्ट्रेस से फ्री होने के लिए आप दिल्ली से दूर रोड ट्रिप करके खूबसूरत जगहों पर पहुंच सकते हैं. जहां रात में रास्तों का मजा लेते हुए आप खूबसूरत जगह पहुंच जाएंगे. 

आगरा

गरा दुनिया भर के लोगों की फेवरेट जगहों में से है. यहां का ताजमहल देखने लायक है. आगरा दिल्ली से 165 किलोमीटर की दूरी पर है, यहां एक-डेढ़ घंटे की रोड ट्रिप का मजा लेने के बाद आप पहुंच जाएंगे. जरा सोचिए आप सुबह 5 बजे चांदनी से भरे माहौल में ताज का दीदार करें तो कितना मजा आएगा. 

मूरथल

 दिल्ली से मूरथल पहुंचने में डेढ़-दो घंटे का वक्त लगेगा. वैसे तो ये जगह हरियाणा में है, लेकिन ये दिल्ली से अलग नहीं लगती. मूरथल खाने के लिए बड़ा फेमस है. मूरथल में कई पंजाबी ढाबे और रेस्टॉरेंट्स मिल जाएंगे जहां आप रोडट्रिप के बाद शानदार खाने का मजा ले सकते हैं.

लैंसडाउन 

लैंसडाउन दिल्ली से 260 किलोमीटर दूर है. उत्तराखंड का लैंसडाउन सुंदर हिल स्टेशन है. रात में ठंडी रोड ट्रिप का मजा लेकर यहां की सुंदर वादियों में लैंड करें. यहां के पहाड़, जंगल का खूबसूरत नजारा देखकर आप रिफ्रेश हो जाएंगे.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}