trendingNow11385923
Hindi News >>ट्रैवल
Advertisement

Travel Plan: युवराज सिंह और शाहरुख खान दे रहे हैं उनके घर रुकने का मौका, ऐशो आराम से ठहरिए

Cheap Hotel: अगर आप भी युवराज सिंह या शाहरुख खान के घर में ठहरना चाहते हैं तो वो दिन अब दूर नहीं है. आप इन मशहूर हस्तियों के घर ठहर सकते हैं और साथ ही आपको इन घरों में होटल्स की सभी सुविधा मिलेगी. 

Travel Plan: युवराज सिंह और शाहरुख खान दे रहे हैं उनके घर रुकने का मौका, ऐशो आराम से ठहरिए
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 08, 2022, 05:43 PM IST

Tourist Destination: अगर आपको शाहरुख खान (Shah Rukh Khan House Rent) या युवराज सिंह (Yuvraj Singh House rent)  के घर में रहने का मौका मिले तो क्‍या आप वहां रहना पसंद करेंगे. आप कहेंगे ये क्‍या फालतू की बात कर रहे हैं, ऐसा कैसे हो सकता है. जी हां, अगर आपका सपना है किसी क्रिकेटर, एक्‍टर या फिर कोई मशहूर शख्सियत के घर रहने का तो आप इसे पूरा कर सकते हैं. ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं, जिनके भारत में एक नहीं बल्कि कई घर होते हैं और वे इन घरों में लोगों को चंद रुपये में रुकने का शानदार मौका दे रहे हैं. तो चलिए हम आपको उन सेलिब्रिटीज के घरों के बारे में बताते हैं, जिनके आलीशान घरों में रहकर आप पूरे ऐशो आराम के साथ अपनी यात्रा को यादगार बना सकते हैं.          

शाहरुख खान का दिल्ली का घर 

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान का दिल्ली वाला बंगला बहुत ही खूबसूरत है. कुछ दिनों पहले उन्होंने दिल्ली वाले बंगले में लोगों को रहने का मौका दिया था. आपको बता दें कि उनकी पत्‍नी गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्‍होंने इस घर को कुछ दिनों पहले ही डिजाइन किया है. उन्‍होंने होम विद ओपन आर्म्स कैंपेन के तहत लोगों को रहने का मौका दिया है. 

युवराज सिंह का गोवा वाला घर 

टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर रहें युवराज सिंह, के गोवा वाले घर को भी बुक किया जा सकता है. उन्‍होंने हाल ही में गोवा में अपने लिए एक घर खरीदा है. कुछ दिनों पहले ही, उन्‍होंने यहां पर छह लोगों के ग्रुप के लिए ठहरने की घोषणा की थी. आप दो तक तीन-बेडरूम हॉलिडे होम में रह सकते हैं. ये ऑफर 14-16 अक्टूबर के बीच के लिए है. दो रात रुकने के लिए प्रति रात का किराया केवल 1,212 रुपए रखा गया है. 

​गोवा में है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल का आलीशान विला 

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल रविजानी के पास अपने घर के अलावा तीन बेडरूम वाला एक आलीशान विला भी है. गोवा में स्थित इस विला में आपको होटल की सभी सुविधाएं मिल जाएगी. यहां रुकने का किराया 35 हजार रुपए प्रति रात है.  

ट्रैंक्विल हेवन में करे सपने पूरे 

एमी नॉमिनेटेड एक्‍टर अर्जुन माथुर ने नॉर्थ गोवा में एक लग्जरी घर खरीद रखा है. इनके घर का नाम ट्रैंक्विल हेवन है. इस घर में आपको एक पूल और प्राइवेट गार्डन भी मिल जाएगा. यहां ठहरने के लिए एक रात का रेंट 7,928 रुपये रखा गया है.  

नेचर लवर यहां जाने का बनाएं प्‍लान 

सपना भावनानी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. मुंबई में उनका 350 वर्ग फुट का एक छोटा घर है. अगर आप एक से दो दिन की छुट्टी बिताना चाहते हैं तो ये जगह बहुत ही अच्‍छी है. यहां एक छोटा सा हैंडमेड प्लंज पूल है, जो चारों तरफ से कांच से ढंका हुआ है. अगर आप एक नेचर लवर हैं, तो आपको इस घर में रुकने के बारे में प्‍लान करना चाहिए. यहां एक दिन रुकने की कीमत 4000 रुपए है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}