trendingNow11389858
Hindi News >>ट्रैवल
Advertisement

Cheaper Flight Ticket: ये कंपनी दे रही है बेहद सस्ता फ्लाइट टिकट, कीमत जानकर ट्रेन से घूमने का प्लान कर देंगे कैंसिल

Ticket Discount Offer: अगर आप फ्लाइट में यात्रा करना चाहते हैं लेकिन टिकट की ज्यादा कीमत के चलते ट्रेन से ही यात्रा करनी पड़ रही है तो आपके लिए ये शानदार मौका है. देश में कुछ घरेलू उड़ानों के लिए सस्ते में फ्लाइट टिकट मिल रहे हैं. 

सस्ते में बुक करें फ्लाइट टिकट
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 11, 2022, 02:32 PM IST

Travel By Flight: फ्लाइट की यात्रा बहुत आरामदायक होती है. कम समय में लंबी से लंबी दूरी तय हो जाती है और वो भी किसी थकान और परेशानी के बिना. फ्लाइट की यात्रा होती तो बड़ी सुविधाजनक है, लेकिन महंगी यात्रा होने की वजह से टिकट बुक कर पाना मुश्किल हो जाता है. अगर आप फ्लाइट से यात्रा करने के बारे में सोच रहे हैं तो इस बार आसानी से टिकट बुक कर सकते हैं. चूंकि एक ऑफर के चलते आपको सस्ते में फ्लाइट टिकट मिल सकता है. आइए जानते हैं कि ऑफर कौन सी कंपनी दे रही है और आप कब तक इसका फायदा ले सकते हैं. 

कौन दे रहा है सस्ता फ्लाइट टिकट

यह शानदार ऑफर अकासा एयर लेकर आई है और सस्ते में फ्लाइट टिकट दे रही है. दरअसल अकासा एयर (Akasa Air) की शुरुआत कुछ वक्त पहले ही हुई है, यात्रियों को आकर्षित करने के लिए यह कंपनी टिकट बुकिंग में डिस्काउंट दे रही है. ऑफर का फायदा उठाकर आप सस्ते में फ्लाइट में ट्रैवल कर सकते हैं और अपनी यात्रा को मजेदार बना सकते हैं. 

कितनी है टिकट की कीमत

इस ऑफर का फायदा देश के कुछ चुनिंदा फ्लाइट रूट (Flight Route) पर ले सकते हैं. मुंबई से अहमदाबाद के टिकट की कीमत 1950 से लेकर 2550 रुपये तक है. हालांकि ट्रेन टिकट इसके मुकाबले में काफी सस्ता है लेकिन अगर आप आरामदायक यात्रा करना चाहते हैं तो दूसरी फ्लाइट्स के मुकाबले में अकासा के टिकट की कीमत काफी कम है. 

कैसे बुक करें टिकट

टिकट बुक करने के लिए आप अकासा एयरलाइन (Akasa Airline) की वेबसाइट पर जा सकते हैं. अपनी यात्रा का रूट सिलेक्ट कर सस्ती फ्लाइट का फायदा ले सकते हैं. सस्ते फ्लाइट टिकट का ऑफर कुछ रूट्स के लिए ही है, टिकट बुक करते वक्त इस बात का खास ख्याल रखें. किसी दूसरी ट्रैवल कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी आप टिकट बुक कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}