trendingNow11626927
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Tv Actor: चुपके-चुपके शादी रचाने वाले एक्टर अब बने नन्हीं परी के पापा! करीबी ने खोला सीक्रेट

Vivian Dsena: टीवी  एक्टर विवियन डीसेना (Vivian  Dsena) को लेकर हाल में ऐसी खबरें थीं कि उन्होंने पिछले साल लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी. अब विवयन को लेकर यह खबरें आ रही हैं कि वह पिता भी बन गए हैं. 

विवियन डीसेना
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 26, 2023, 10:33 AM IST

Vivian Dsena Daughter: 'मधुबाला' से घर-घर में पहचान बनाने वाले विवियन डीसेना (Vivian  Dsena) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. विवियन डीसेना (Vivian  Dsena Marriage) को लेकर लंबे समय से ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि एक्टर ने चुपके-चुपके अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नौरान एली के साथ शादी कर ली थी. नौरान मिस्त्र की रहने वाली हैं. शादी के बाद अब एक्टर को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह पापा भी बन गए हैं. हालांकि विवियन डीसेना (Vivian  Dsena Wife Name) ने ना तो शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है और ना ही अभी तक बेबी को लेकर कुछ कहा है. 

एक बेटी के पापा बने एक्टर? 

विवियन डीसेना (Vivian  Dsena Daughter Name) को लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर एक बेटी के पिता बन गए हैं. विवियन (Vivian  Dsena Girlfriend) और उनकी पत्नी नौरान की एक दो महीने की बच्ची है. हिंदुस्तान टाइम्स को एक सूत्र के हवाले से पता लगा है कि एक्टर की एक बच्ची है. सूत्र का कहना है कि, नौरान अक्सर अपने करीबी दोस्तों के साथ बच्चे की फोटो शेयर करती रहती हैं. साथ ही विवियन डीसेना के साथ काम कर चुके एक को-स्टार ने भी इस खबर की पुष्टि की है. एक्टर ने नाम छिपाने की शर्त पर इस बारे बताया है कि विवियन ने बच्ची के बारे में किसी को भी ना बताने का फैसला किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

विवियन की है दूसरी शादी! 

बता दें, विवियन डीसेना (Vivian  Dsena Second Marriage) की यह दूसरी शादी है. विवियन ने पहले वाहबिज दोराबाजी के साथ शादी की थी. लेकिन फिर कपल ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विवियन डीसेना (Vivian  Dsena New Tv Show) एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो विवियन (Vivian  Dsena Upcoming Serial) का नया शो सोशल मैसेज पर आधारित होगा, इस शो में विवियन लीड रोल में होंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, विवियन का नया शो अप्रैल में प्रीमियर होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}