trendingNow11924282
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

2 महीने ही चली बिग बॉस में हुई शादी, ना चल पाया दूसरा भी निकाह, अब तीसरी बार दूल्हा बनने जा रहा ये एक्टर

Ali Merchant Engaged: टीवी एक्टर अली मर्चेट दो असफल शादियों के बाद अब तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार हैं. उन्होंने अपनी नई गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है.

2 महीने ही चली बिग बॉस में हुई शादी, ना चल पाया दूसरा भी निकाह, अब तीसरी बार दूल्हा बनने जा रहा ये एक्टर
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 20, 2023, 10:25 PM IST

Ali Merchant Latest News: टीवी एक्टर और फेमस डीजे अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने पहले दो शादियां कीं और दोनों ही असफल रहीं लेकिन अब तीसरी बार फिर से इश्क में घायल हुए अली शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी नई गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी संग सगाई कर ली है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अंदलीब एक मॉडल हैं जो अली संग काफी समय से रिश्ते में हैं लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का मन बना लिया है. 

अली मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है जिसमे अली मर्चेंट किसी यॉर्ट में घुटनों पर बैठकर अंदलीब को प्रपोज करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड भी इस मौके पर काफी इमोशनल दिखीं और उन्होंने खुशी से अली को गले लगा लिया. ये वीडियो बुर्ज खलीफा के सामने की है. 
इस वीडियो के कैप्शन में अली ने लिखा- उसने हां कर दी. वहीं जैसे ही अली ने ये वीडियो शेयर की तो उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया.

बिग बॉस के घर में की थी पहली शादी
अली मर्चेंट ने पहली शादी 2010 में सारा खान से हुई थी जो उस वक्त विदाई सीरियल से घर-घर में संस्कारी बहू के तौर पर फेमस हो चुकी थीं. खास बात ये थी कि ये शादी बिग बॉस के घर में हुई क्योंकि उस वक्त दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे. इस शादी के चर्चे हर जुबां पर उस वक्त थे. क्योंकि किसी रियलिटी शो में होने वाली ये पहली शादी थी. लेकिन दुर्भाग्य ये था कि दोनो की शादी 2 महीने भी नहीं चली. इनका रिश्ता बेहद जल्द ही टूट गया था. 2010 में शादी और 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया. 

2016 में हुई दूसरी शादी
अली मर्चेंट ने दूसरी शादी साल 2016 में अनम से की लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिक सका. कुछ ही समय बाद दोनों के अलगाव की खबर आने लगी और आखिरकार तलाक लेकर दोनो ने रिश्ता खत्म कर दिया. अब वो तीसरी बार शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.   

Read More
{}{}